Thursday, Jan 20, 2022
-->
Watch this amazing and unique hair transformation of Pranati Rai Prakash

देखें प्रणति राय प्रकाश का यह आकर्षित और अनोखा हेयर ट्रांसफॉर्मेशन

  • Updated on 10/8/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड में मेथड एक्टिंग कोई नया शब्द नहीं है। ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो खुद को एक चरित्र में डुबो देती  फिर चाहिए कुछ भी परिवर्तन क्यों न करना हो। चाहे वे भूमिका में फिट होने के लिए अत्यधिक आहार हों या अपने स्टाइलिस्टों से अपने कोई किरदार के लिए अपनी जान से भी अधिक प्यारे बाल है क्यों न कटवाने हो| यह प्रेरणादायक महिलाएं होती है जिन्हें पीठ पर थपथपाने का मन करता है।

अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश, जो अभी भी ओल्ट बालाजी वेब सीरीज कार्टेल में अपने अभिनय के लिए सराहना प्राप्त कर रही हैं, ने अपनी आगामी परियोजना के लिए अपने बालों के परिवर्तन के साथ दर्शकों को फिर से चकित कर दिया है।

सबसे अच्छी बात यह है कि उनका हेयर ट्रांसफॉर्मेशन हम लड़कियों के लिए एक प्रेरणा का काम करता है जो मेकओवर करवाने के लिए उत्सुक हैं। आश्चर्य है कि बात यह है की यह खूबसूरत महिला कौन हैं, वह हमारी प्रतिभाशाली सौंदर्य अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश हैं। अभिनेत्री निश्चित रूप से कई मायनों में हमारी पीढ़ी के लिए सबसे बड़ी प्रेरणाओं में से एक है।

बॉलीवुड सितारे अपने बालों के रंगों के साथ प्रयोग करते देखना कोई असामान्य बात नहीं है। प्रणति राय प्रकाश ने अपनी आगामी वेब सीरीज में अपने पात्र के लिए अपने बालो के सात एक बहुत बड़ा  रंग परिवर्तन किया है।
वेब सीरीज में प्रणति के किरदार के लिए बोल्ड हेयर ट्रांसफॉर्मेशन की जरूरत है। आप सही कह रहे हैं, यह मेडुसा ओम्ब्रे रंगों की एक गहरी परत है जिसमें नीला, बरगंडी, लाल, हरा, बैंगनी रंग शामिल हैं। प्रणति ने इस भूमिका के लिए अपने बालों को रंग दिया है और वह वाकई  में बहुत हॉट लग रही है!

निस्संदेह अभिनेत्री बहुत ही सुंदर दिख रही है और निश्चित रूप से यह बालों का रंग वास्तव में उन पर बहुत सूट कर रहा है, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि यह सुंदरता इतने बड़े परिवर्तन किस भूमिका के लिए किया है|  बहुत हिम्मत लगती है एक अभिनेत्री के लिए वास्तव में एक भूमिका के लिए इस तरह का प्रमुख बाल परिवर्तन की मांग को पूरी करना , और निश्चित रूप से अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश प्रत्येक चुनौती को लेने और खुद को साबित करने के लिए अपने आराम क्षेत्र से बाहर जाने के लिए हमेशा से तैयार रहती हैं प्रत्येक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ दिखना उनका उदेश्य  होता है जिसे उन्होंने चुना है।


काम के मोर्चे पर, प्रणति राय प्रकाश ने हमें "फैमिली ऑफ ठाकुरगंज", "लव आज कल", "मनफोडगंज की बिन्नी" जैसी कुछ देखने लायक फिल्में और वेब सीरीज दी हैं। प्रणति हल हे में ओल्ट बालाजी की वेबसेरिएस कार्टेल में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई दी गयी थी| अभिनत्री अब  अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स वेब फिल्म "पेंटहाउस" में भी देखा जायेगा जिसमें वह अर्जुन रामपाल के साथ नजर आएंगी।

comments

.
.
.
.
.