Thursday, Feb 02, 2023
-->
watch this best cop crime thriller series on ott platform

OTT पर देखें ये बेस्ट कॉप वेब सीरीज, सस्पेंस के साथ थ्रिलर का जबरदस्त तड़का

  • Updated on 11/29/2022

नई दिल्ली, टीम डिजिटल।  यदि आप सिनेमाघर न जाकर घर बैठे ही कुछ मजेदार और सस्पेंस भरा कंटेट देखना चाहते है और थ्रिलर फिल्मों के शौकीन है, तो ओटीटी पर मौजूद ये वेब सीरीज आपके लिए बेस्ट हैं। अपने चाहने वालों के बीच ओटीटी कंटेट ने जादू सा किया हुआ है। यहां हर तरीके का कंटेट उपलब्ध है। फैंस इससे इतर कहीं कुछ और खोजने की जरूरत ही महसूस नहीं करते है। इस प्लैटफॉर्म पर एक से एक बेहतरीन वेब सीरीज उपलब्ध है। लेकिन हम आपके लिए कुछ खास वेब सीरीज को लेकर आए है। यदि आपको सस्पेंस और थ्रिलर की कहानियां पसंद है तो आप इन्हें देख सकते हैं।

'खाकी: द बिहार चैप्टर'
यह वेब सीरीज नेटफिलिक्स पर 25 नवंबर 2022 को रिलीज हुई है। इसमें बिहार की राजनीति और गुंडागर्दी को दिखाया गया है। राजनीति और गुंडागर्दी के बीच जनता की परेशानियों और समस्याओं को वेब सीरीज में बखूबी दर्शाया गया है। साथ ही इसमें यह भी दिखाया गया है कि बिहार के सबसे खतरनाक गुंडे को पुलिस किस तरह से अपनी गिरफ्त में लेती है। नीरज पांडे की ये सीरीज आपको जमींनी हकीकत के बारे में सोचने को मजबूर कर देगी। खाकी द बिहार चैप्टर में  करण टैकर, अविनाश तिवारी,आशुतोष राणा सहित रवि किशन ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया।

 

'क्रिमिनल जस्टिस'
इस वेब सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है। इसमें अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने वकील के किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाया है। क्रिमिनल जस्टिस का यह तीसरा सीजन है जिसे बाकी दो सीजन की तरह फैंस खूब पसंद कर रहे है। इस रोमांचक वेब सीरीज का निर्देशन रोहन सिप्पी ने किया है। कहानी में एक बाल कलाकार की हत्या का मामला दिखाया गया है।

'दिल्ली क्राइम'  
 2012 में हुआ निर्भया हत्याकांड पर आधारित यह वेब सीरीज आपके रोंगटे खड़ा कर देगी। पूरे देश को झकझोर देने वाली घटना को इस वेब सीरीज में बेहद करीब से दिखाया गया है। इस सीरीज में एक्ट्रेस शेफाली शाह नेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेे पुलिस अफसर के किरदार को निभाया है। जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है। 

'अर्यणक' 
कॉप थ्रिलर फिल्मों में अर्यणक भी एक शानदार सीरीज है। इस सीरीज में एक्ट्रेस रवीना टंडन एक पुलिस अफसर के रोल में नजर आ रहीं है। कहानी मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है जिसमें एक के बाद एक सस्पेंस खुलते नजर आते है। अर्णयक का निर्देशन विनय वैकुल ने किया है। यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

  

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.