Sunday, Mar 24, 2019

पीएम नरेंद्र मोदी पर एक और बायोपिक, सामने आया फर्स्ट लुक

  • Updated on 3/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की बायोपिक इन दिनों सुर्खियों में है। इस फिल्म में मोदी का किरदार विवेक ओबेराय निभा रहे है। वहीं दूसरी तरफ डिजिटल प्लेटफार्म पर भी एक फिल्म बननी शुरू हुई है और अब नरेंद्र मोदी वेब की दुनिया में भी दखल देने जा रहे हैं।

'मोदी' टाइटल से बनी 10 एपिसोड की इस वेब सीरीज को डिजिटल प्लेटफार्म इरोज नाउ और बेंचमार्क पिक्चर्स के उमेश शुक्ला और आशीष वाघ प्रोडयूस कर रहे हैं। उमेश शुक्ला के डायरेक्शन में बनी इस वेब सीरीज का फर्स्ट लुक पोस्टर (First Poster) रिलीज कर दिया गया है। 'ओह माय गॉड' और '102 नॉट आउट' जैसी फिल्में दे चुके उमेश शुक्ला (Umesh Shukla) से इस वेब सीरीज को लेकर भी काफी उम्मीदें हैं। 

इस सीरीज में पीएम मोदी का किरदार महेश ठाकुर निभा रहे हैं। इसमें मोदी के बचपन से लेकर उनके राजनीतिक सफर तक की कहानी दिखाई जाएगी। गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर उनका सफर फिर उस चुनाव की कहानी जिसने उन्हें देश का प्रधानमंत्री बना दिया। इस वेब सीरीज में मोदी जी को अलग-अलग उम्र में दिखाया जाएगा। यह किरदार फैज़ल खान, आशीष शर्मा और महेश ठाकुर निभाएंगे। 

डिजिटल  प्लेटफार्म इरोज नाउ (Eros now) के ट्वीटर हैंडल पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा गया है कि, आम आदमी से पीएम तक, आप नेता को जानते है, लेकिन क्या आप उस आदमी को जानते हैं? एरोस नाऊ भारत के पीएम पर सबसे अधिक मांग वाली बायोपिक मोदी की घोषणा करता है। उमेश शुक्ला द्वारा डायरेक्ट उनके जीवन की इस अनकही कहानी की गवाह यह वेब सीरीज अप्रैल में रिलीज होगी। 

ये वेब सीरीज़ 10 भागों में होगी और इसे इरोज नाऊ (इरोज का वेब विभाग) और उमेश शुक्ला व आशीष वाघ की कंपनी बेंचमार्क पिक्चर्स बनाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.