Monday, Oct 25, 2021
-->
weekly-top-ten-bollywood-news-10th-july-sosnnt

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

  • Updated on 7/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई। आइए एक क्लिक में पढ़ें इस हफ्ते की ये Top खबरें- 

भारत की पहली हवाई ऐक्शन फिल्म में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं रितिक और दीपिका

deepika-padukone-and-hrithik-roshan-film-fighter-is-ready-for-take-off-sosnnt

फैंस सबसे बहुप्रतीक्षित ऑन-स्क्रीन जोड़ी, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को आगामी एक्शन फ्लिक 'फाइटर' में एक साथ देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं और ऐसे में उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ सबसे प्यारी तस्वीरों को साझा किया है। 

हॉलीवुड में कदम रखने जा रही आलिया भट्ट, इंटरनेशनल एजेंसी WMA के साथ किया कॉन्ट्रैक्ट

alia bhatt joins hollywood agency wme jsrwnt

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल के नाम से मशहूर आलिया भट्ट (alia bhatt) सोशल मीडिया (social media) पर खूब एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए वे आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार वे किसी फोटो की वजह से नहीं बल्कि हॉलीवुड में एंट्री को लेकर चर्चा में आईं हैं।

आमिर-किरण के तलाक पर KRK का बड़ा बयान, कहा- मुझे लगा वो कैटरीना कैफ या फातिमा सना शेख से...

krk gave a statement after the news of aamir khan kiran rao divorce aljwnt

फिल्म रिव्यू हो या फिर बॉलीवुड से जुड़ा कोई भी मुद्दा, कमाल आर खान यानी की केआरके अमूमन हर चीज पर अपनी राय सोशल मीडिया पर देते हैं। वहीं अब केआरके ने आमिर खान और किरण राव के तलाक पर अपनी राय रखी है। 

नसीरुद्दीन शाह अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, बेटे विवान ने तस्वीरों में दिखाई झलक

naseeruddin shah returns home from hospital son vivaan shares pics jsrwnt

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (nasseruddin shah) तबीयत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती थे।उन्हें निमोनिया होने के कारण अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। वहीं अब उनकी तबीयत में काफी सुधार है। खुशी की बात ये है कि अब उन्हें छुट्टी मिल गई है और वो घर लौट आए हैं। नसीरुद्दीन शाह 29 जून को खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती थे। अब उनके बेटे विवान ने इंस्टाग्राम पर घर से नसीरुद्दीन की कुछ फोटोज शेयर की हैं।

 दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का निधन, मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में ली आखिरी सांस

film legend dilip kumar dies at 98 jsrwnt

हिंदी फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (dilip kumar) का निधन हो गया है। पिछले कई दिनों से वे अस्पताल में भर्ती थे। सांस संबंधित परेशानी के चलते उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 98 की उम्र में दिलीप साहब ने यहीं पर आखिरी सांस ली। उनकी पत्नी अभिनेत्री सायरा बानो उनसे बेइंतहां मोहब्बत करती थी और आखिरी सांस तक दिलीप कुमार का उन्होंने ख्याल रखा। 

खत्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ Filhall का सीक्वल 'Filhaal 2- Mohabbat'

akshay kumar and nupur sanon starrer filhaal 2 mohabbat song released aljwnt

सालों पहले महसूस हुए मोहब्बत के उस दर्द को एक बार फिर से याद दिलाने के लिए साल 2019 में रिलीज हुए अक्षय कुमार और नुपूर सेनन की सुपरहिट सॉन्ग 'Filhall' का सीक्वल 'Filhaal 2 Mohabbat' रिलीज हो गया है। 

करण जौहर, रणवीर- आलिया के साथ ला रहे ’रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’

karan johar announce new project rocky aur rani ki prem kahani with alia and ranveer

तकरीबन 5 साल बाद सशक्त एक्टर्स की तिगड़ी टीम के साथ करण जौहर निर्देशक की कमान संभालने जा रहे है। आज अपने सोशल मिडिया पर इसकी जानकारी देते हुए रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ करण जौहर ने अपनी नई फिल्म ’रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की घोषणा की है। 

श्वेता तिवारी की बढ़ी मुश्किलें: इस वजह से अभिनव कोहली ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

abhinav kohli moves court seeking cancellation of her interim bail

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (shweta tiwari) और उनके एक्स पति अभिनव कोहली (abhinav kohli) के बीच मतभेद बढ़ता ही जा रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार दोनों एक दूसरे पर इल्जाम लगाते हुए नजर आते रहते हैं। एक तरह जहां अभिनव चाहते हैं कि उनके बेटे की कस्टडी उन्हें मिल जाए तो दूसरी तरफ श्वेता को लगता है कि अभिनव रेयांश को अच्छी परवरिश नहीं दे पाएंगे। अब अभिनव कोहली ने श्वेता के खिलाफ उनकी अंतरिम जमानत रद्द करने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। 

दुनिया भर में नंबर 1 ट्रेंड बनी 'हसीन दिलरुबा', जानिए क्या है वजह!

haseen dilruba becomes number 1 trend worldwide aljwnt

हसीन दिलरुबा ने शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर धूम मचा दी और यह पहले ही प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाली फिल्म बन गई है। भारत, संयुक्त अरब अमीरात, कनाडा, बांग्लादेश और कई अन्य देशों में फिल्म महीने के लिए सबसे ज्यादा ट्रेंड होने वाली बन गई है। इसे बार-बार देखा जा रहा है और लोग इस रोमांचक थ्रिलर को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Ajay Devgn के फैंस के लिए खुशखबरी, 'भुज' की रिलीज डेट आई सामने

ajay devgn film bhuj the pride of india release date out

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay devgn) ने कड़ी मेहनत और लगन से हिंदी सिनेमा (Hindi cinema) में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। बात चाहे बात 'सिंघम' में उनके पावर पैक्ड एक्शन की करें या फिर 'गोलमाल' में उनके शानदार कॉमिक टाइमिंग की, उन्होंने अपने हर किरदार से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। अजय की जबदस्त फैन फॉलोइंग है। एक्टर की मोस्टअवेटेड फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj The Pride Of India) की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। जिसके बारे में जानकर उनके फैंस बेहद खुश हो जाएंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.