Monday, Oct 25, 2021
-->
weekly-top-ten-bollywood-news-10th-october-sosnnt

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

  • Updated on 10/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई। आइए एक क्लिक में पढ़ें इस हफ्ते की ये Top खबरें- 

पायल घोष ने रिचा चड्ढा को लेकर किए Tweet, कहा 'मैं किसी से माफी नहीं मांग रही'

फिल्मकार अनुराग कश्यप (anurag kashyap) के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष (payal ghosh) इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। इन मामले में उन्होंने अभिनेत्री रिचा चड्ढा (Richa Chadha) सहित दो और अभिनेत्रियों का नाम भी घसीटा था। जिसके बाद रिचा चड्ढा ने पायल के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करते हुए 1.1 करोड़ रूपए की मांग की थी। 

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह किया अपने प्यार का इजहार

neha kakkar confirms her relationship with rohanpreet singh jsrwntकुछ दिनों से सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet singh) की शादी की खबरें आ रही हैं। हाल ही में दोनों के रोका की फोटो भी वायरल हुई थी लेकिन अभी तक किसी ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की थी। हाल ही नेहा ने सोशल मीडिया पर अपने और रोहन के रिश्ते पर मुहर लगा दी है। 

OMG! 67 की उम्र में अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू से रचाई शादी, Photos वायरल

anup jalota jasleen matharu shaadi photos sosnnt

'बिग बॉस सीजन 12' (BIGGBOSS 12) में भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की जोड़ी ने जमकर टीआपरी बटौरी थी। शो में इनकी लव स्टोरी खूब सुर्खियों में रही। वहीं अब इस कपल ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे लेकर खूब चर्चा हो रही है। 

BiggBoss 14: निक्की-सिद्धार्थ की बढ़ती नजदीकियों को देख शहनाज ने उठाया यह बड़ा कदम

shehnaaz gill unfollows sidharth shukla on instagram

इस कोरोना काल में बिग बॉस 14 (bigg boss 14) की धमाकेदार शुरुआत के साथ ही अब कंटेस्टेंट के बीच झगड़े भी शुरु हो चुके हैं। लेकिन घरवालों के अनबन के बीच किसी की नजदीकियां भी बढ़ती हुए नजर आ रही हैं। बिग बॉस 14 का हालिया एपिसोड बेहद मजेदार रहा है जो अब खूब चर्चा में है।

पुण्य कमाने के लिए रितेश देखमुख ने छोड़ी Black Coffee​​​​​​​

riteish deshmukh gives up non veg food and black coffee, aerated drinks sosnnt

1 जुलाई को डॉक्टर्स डे के खास मौके पर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (riteish deshmukh) और उनकी पत्नी एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख (genelia deshmukh) ने अपने ऑर्गन्स दान करने की घोषणा की थी। जेनेलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था रितेश कहते हैं कि 'मैंने और जेनेलिया ने इस बारे में बहुत बार सोचा लेकिन अभी तक हम आपसे ये कह नहीं पाए थे।' 

सामने आएगा सुशांत-रिया की 13 जून की मुलाकात का सच, चश्मदीद को समन भेजेगी CBI​​​​​​​

cbi will send summon to eye witness claiming sushant and rhea met on 13th june aljwnt

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में एम्स मेडिकल बोर्ड अपनी रिपोर्ट सीबीआई को सौंप चुका है। इस रिपोर्ट में एम्स मेडिकल बोर्ड ने मर्डर की थ्योरी को खारिज करते हुए सीबीआई को आत्महत्या के एंगल से आगे की जांच करने की सलाह दी है। इसी दौरान, एक चश्मदीद ने ये दावा किया था कि उसने सुशांत और रिया को 13 जून को एक-साथ देखा था। चश्मदीद द्वारा किए गए इस दावे ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) द्वारा दिए गए अब तक बयानों पर कई सारे सवाल खड़े कर दिए थे।

Baba Ka Dhaba: इस बुजुर्ग बाबा के आंसुओं को देख पिघला बॉलीवुड, लोगों से की अपील​​​​​​​

after baba ka dhaba elderly couple video went viral celebs offer help sosnnt

आज की तारीख में सोशल मीडिया (social media) काफी पॉवरफुल माना जाता है जहां आपको अपनी बात रखने की पूरी आजादी होती है। वहीं इसके जरिए इंसान रातों-रात स्टार बन जाता है। ऐसी ही एक कहानी इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग व्यक्ति का वीडियो (video) सामने आया है जो आग की तरह फैल रहा है। 

अजय देवगन के भाई के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

ajay-devgns-brother-death-bollywood-stars-offer-condolences-jsrwnt

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (ajay devgn) के भाई अनिल देवगन (anil devgn ) के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। जबसे इस खबर का सबको पता चला है तभी से बॉलीबुड सितारे सोशल मीडिया पर अजय को सांत्वना देने के साथ अनिल को श्रद्धांजलि दे रहें हैं। 

Sushant case: AIIMS रिपोर्ट से नाराज विकास सिंह, पत्र लिखकर CBI से की ये मांग​​​​​​​

vikas singh writes letter on aiims report demands from cbi sushant case anjsnt

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 3 महीने से भी अधिक  का वक्त हो गया है लेकिन अभी तक सीबीआई इस केस को सुलझा नहीं पाई है। ऐसे में अब इस मामले में सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने सीबीआई को पत्र लिखते हुए जांच पर कई सवाल खड़े किए हैं। 

रिया चक्रवर्ती की Bail से पहले मुंबई पुलिस ने जारी किए Media के लिए यह सख्त आदेश​​​​​​​

mumbai-police-gave-strict-instrictions-to-media-as-rhea-charaborty-gets-bail-sosnnt

ड्रग्स मामाले में जेल की सजा काट रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को आज रिहा कर दिया जाएगा। एक महीने से जेल की सलाखों के पिछले रहने के बाद आज मुंबई हाई कोर्ट (mumbai high court) ने रिया को सशर्त जमानत दे दी है। वहीं रिया के रिहा होने से पहले मुंबई पुलिस (mumbai police) ने मीडिया (media) को सख्त निर्देश दे दिए हैं जिसका पालन उन्हें हर हाल में करना होगा।  

comments

.
.
.
.
.