Monday, Oct 25, 2021
-->
weekly-top-ten-bollywood-news-15th-may-sosnnt

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

  • Updated on 5/15/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई। आइए एक क्लिक में पढ़ें इस हफ्ते की ये Top खबरें- 

इस कोरोना काल में Kailash Kher ऐसे करेंगे अब लोगों की मदद, जुड़े कई कलाकार

kailash kher is coming up with virtual live concert sosnnt

महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) के दूसरे लहर ने एर बार फिर पूरे देश की अर्थव्यवस्ता को चौपट कर दिया है। ऐसे में फिल्मी सितारे लगातार जरूरतमंद की सहायता के लिए आगे आ रहे हैं। इसी बीच खबर आई है कि अब बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कैलाश खेर (kailash kher) कोविड 19 की दूसरी लहर के बीच लोगों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। 

Box Office: विदेशों में छाई सलमान खान की Radhe, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

salman khan radhe overseas box office collection sosnnt

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (salman khan) एक बार फिर पर्दे पर तोड़फोड़ करते हुए नजर आ रहे हैं। ईद के खास मौके सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (radhe) को रिलीज किया गया है। महामारी कें चलते फिल्म को डीजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। 

इन सितारों ने अपने फैंस को कहा Eid Mubarak, आपको किसका अंदाज आया पसंद?

bollywood celebs share their greetings for eid 2021 sosnnt

महामारी कोरोना वायरस की वजह से पिछले साल की तरह इस साल भी त्यौहारों का रंग फीका है। वहीं आज 14 मई को पूरे देशभर में ईद का त्यौहार मनाया जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स ने लगातार फैंस को ईद की बधाईयां दे रहे हैं। 

रामायण: Sita के रोल को लेकर करीना और दीपिका के बीच छिड़ी जंग

kareena or deepika in the run for sita in ramayan sosnnt

नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की बड़ी बजट  फिल्म नाम 'रामायण' (ramayan) को लेकर पिछले लंबे समय से चर्चा हो रही है। खबरें थी कि फिल्म में रितिक रोशन (hrithik roshan) भगवान राम नहीं बल्कि रावण का किरदार निभाएंगे और माता सीता के रोल में दीपिका पादुकोण को साइन किया गया है। 

जब अनुपम खेर से पूछे गए सरकार को लेकर सवाल, बड़ी शालीनता से दिए जवाब

anupam kher criticized the central government jsrwnt

अभिनेता अनुपम खेर (anupam kher) कोरोना से जुड़े लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं। उन्होंने स्वास्थ्य व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए 'प्रोजेक्ट हील इंडिया' प्रोग्राम शुरू किया है। इसके तहत वह पूरे भारत में मुफ्त चिकित्सा सहायता और अन्य राहत सेवा पहुंचाने में मदद करेंगे। इसके अलावा अनुपम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हर करंट मुद्दे पर अक्सर अपनी राय भी रखते हैं। हाल ही में अनुपम खेर ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। 

इजरायल को 'आतंकवादी देश' बोलने पर बुरी तरफ ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर

swara bhaskar brutally trolled calling israel a terrorist state sosnnt

अपने बेबाक अदाकारी और बयानबाजी के लिए चर्चा में रहने वाली स्वरा भास्कर (swara bhasker) का विवादों से पुराना रिश्ता है। अभिनेत्री वह आए किसी न किसी विवाद में फंसी रहती हैं। वहीं अब एक बार फिर अपने विवादित बयान की वजह से खबरों में बनी हुई हैं। 

बबीता जी की बढ़ी मुश्किलें, हरियाण में केस हुआ दर्ज

complaint filed against taarak mehta ka ooltah chashmah munmum dutta sosnnt

टीवी का सबसे चर्चित रियालिटी शो 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' की बबीता का किरदार निभाने वाली  मुनमुन दत्ता को इन दिनों परेशानियों का समाना करना पड़ रहा है। हाल ही में मुनमुन ने अपेन इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जहां उन्होंने कहा था कि उसे यूट्यूब पर वीडियो डालनी है, जिसमें वह अच्छा दिखना चाहती है और एक जाति विशेष जैसा नहीं दिखना चाहती।' 

अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी की खोली पोल, शेयर की कई सारी Video

shweta tiwari ex husband abhinav kohli share videos of his son sosnnt

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (shweta tiwari) और उनके एक्स पति अभिनव कोहली (abhinav kohli) के बीच मतभेद बढ़ता ही जा रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार दोनों एक दूसरे पर इल्जाम लगाते हुए नजर आ रहे हैं। एक तरह जहां अभिनव चाहते हैं कि उनका बेटे की कस्टडी उन्हें मिल जाए तो दूसरी तरफ श्वेता को लगता है कि अभिनव रेयांश को अच्छी परवरिश नहीं दे पाएंगे।  

ट्विटर पर बैन होने के बाद Kangana को है इस बात का डर, कहा- कहीं यहां से भी न निकाली जाऊं...

kangana ranaut is waiting to be banned on instagram sosnnt

बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत (kangana ranaut) इस दिनों जानकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्मों से ज्यादा अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली कंगना का ट्विटर अकाउंट कुछ दिन पहले सस्पेंड कर दिया गया था। कंगना को ट्विटर के प्लेटफॉर्म के नियमों का उल्लंघन करने की वजह से सस्पेंड किया है। 

सोनू सूद ने फ्रांस से मंगवाए ऑक्सीजन प्लांट्स, 10 से 12 दिन में पहुचेंगे भारत

sonu-sood-actor-brings-oxygen-plants-from-france-jsrwnt

बॉलीवुड अभिनेता और लोगों के बीच मसिह बने सोनू सूद (Sonu sood) का सुर्खियों में रहना आम बात है। वे कभी किसी गरीब की मदद करते हैं, तो कभी कैंसर पीडितों की सहायता के लिए आगे आते हैं। फिलहाल तो वे लगातार कोरोना मरीजों की मदद में लगे हुए हैं। सबसे ज्यादा दिक्कत ऑक्सीजन की है। जिस वजह से बहुत से लोगों की जान चली गई। सोनू सूद (Sonu sood) ने आक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए फ्रांस से ऑक्सीजन प्लान्ट्स मंगवाए हैं। वैसे इससे पहले वे चीन की मदद से भारत तक ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स भी मंगवा चुके हैं।

 

comments

.
.
.
.
.