Thursday, Oct 28, 2021
-->
weekly-top-ten-bollywood-news-17th-july-sosnnt

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

  • Updated on 7/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई। आइए एक क्लिक में पढ़ें इस हफ्ते की ये Top खबरें- 

राहुल-दिशा के रिसेप्शन में KKK 11 के स्टार्स ने की शिरकत, श्ववेता तिवारी ने जमकर लगाए ठुमके

shweta-tiwari-arjun-bijlani-dance-video-from-rahul-disha-reception-party-sosnnt

राहुल वैद्य (Rahul Vadiya) और दिशा परमार (Disha Parmar) की रिसेप्शन पार्टी काफी हैपनिंग रही। 16 जुलाई को सात फेरे लेने के बाद शाम में दोनों का शानदार वेडिंग रिसेप्शन रखा गया जहां टीवी के कई बड़े सेलेब्स का जमावड़ा लगा। इस रिसेप्शन पार्टी में राहुल के बेस्ट फ्रेंड अली गोनी और उनकी गर्लफ्रेंड जैसमीन भसीन भी शामिल हुए

 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' की 10वीं सालगिरह पर टीम ने वर्चुअली मनाया जश्न

zindagi na milegi dobara reunion video sosnnt

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत 2011 की फिल्म "जिंदगी ना मिलेगी दोबारा" को आज 10 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म के इस ट्रेलब्लेज़र को सबसे मजेदार तरीके से मनाते हुए, दर्शकों को फिल्म के कलाकारों और निर्माताओं के साथ बीते दिनों को याद करने का मौका मिला है। 

फरहान अख्तर की Toofan को सोशल मीडिया पर मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स

farhan akhtar starer film toofan public review sosnnt

साल की बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स-ड्रामा, तूफान को आज अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में हैं जिसमें फरहान अख्तर द्वारा अभिनीत अजीज अली - द बॉक्सर की कहानी दिखाई गई है जो डोंगरी से बॉक्सिंग रिंग तक लड़ने के जुनून और प्यार के मजबूत समर्थन के साथ दिलचस्प सफ़र तय करता है। 

Bhushan Kumar के खिलाफ रेप का केस दर्ज, 3 साल तक किया शोषण

rape case against tseries gulshan-kumar son bhushan kumar sosnnt

गुलशन कुमार (gulshan kumar) के बेटे और टी-सीरीज (T series) कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) को लेकर एक बेहद चौंका देने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक 30 साल की महिला ने भूषण कुमार पर बल्तकार का आरोप लगाया है। 

नहीं रहीं 'बालिका वधू' फेम सुरेखा सीकरी, लंबे वक्त से थी बीमार

balika vadhu fame Surekha Sikri passed away sosnnt

टीवी जगत की दिग्गज अदाकारा सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) ने आज सुबह इस दुनिया को हमेशा के अलविदा कह दिया। कार्डिएक अरेस्ट की वजह से 75 साल की उम्र में अभिनेत्री का निधन (Surekha Sikri passed away) हो गया। उनके मैनेजर ने बताया कि सुरेखा लंबे समय से बीमार चल रही थीं। 

अब तापसी पन्नू बॉलीवुड में ‘आउटसाइडर्स’ को देंगी काम, पढ़ें पूरी खबर

taapsee pannu announces her production house sosnnt

 'पिंक', 'थप्पड़' जैसी कई हिट फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से सभी का दिल जीत चुकीं बॉलीवुड की तापसी पन्नू (taapsee pannu) ने काफी कम समय में बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है। वहीं अभिनय में लोहा मनवा चुंकि तापसी पन्नू अब प्रोडक्शन में हाथ आजमाने जा रही हैं। 

दो महीने पहले ही मां बन चुकीं थी Dia Mirza, इस वजह से अब किया खुलासा​

dia mirza give birth to baby boy sosnnt

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा (dia mirza) के घर इस वक्त किलकारिया गूंज रही हैं। थोड़ी देर पहले खबर आई कि एक्ट्रेस ने एक बेबी बॉय (dia mirza baby boy) को जन्म दिया है। वहीं इस खुशखबरी को खुद दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया (social media) पर अपने फैंस के साथ साझा किया है। बता दें कि 14 मई को ही दीया मां बन चुकीं थी। लेकिन प्रीमेच्यौर डिलीवरी होने की वजह से उनके बेटे को आईसीयू में रखा गया था और अभी भी वह अस्पताल में ही है। वहीं उन्होंने अपने बेटे का नाम अव्यान आजाद रेखी (AVYAAN AZAAD REKHI) रखा है। 

Mimi Trailer: मस्ती और इमोशन्स से भरपूर है कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की 'मिमी' का ये दमदार ट्रेलर

kriti sanon pankaj tripathi starrer mimi trailer out

पिछले कई दिनों से चर्चा में रही कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'मिमी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अपने अनोखे किरदार से कृति ने एक बार फिर से सभी को चौंका दिया है। इस फिल्म में कृति एक  सेरोगेट मदर का किरदार निभा रहीं हैं। 

आमिर खान और ‘लाल सिंह चड्ढा’ की टीम पर लगा लद्दाख में प्रदूषण फैलाने का आरोप, वीडियो वायरल

aamir-khan-and-team-laal-singh-chaddha-accused-of-littering-in-ladakh-video-viral-aljwnt

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग लद्दाख में चल रही है जहां पर आमिर अपनी पूरी टीम के साथ मौजूद हैं। यहां आमिर की उनकी पूर्व पत्नी किरण राव भी उनके साथ में हैं। जहां एक तरफ पूरी टीम शूटिंग कर फिल्म पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं इस टीम पर अब लद्दाख में प्रदूषण फैलाने का आरोप लगा है। 

BHUJ Trailer Out: हाई वोल्‍टेज एक्‍शन और दमदार डायलॉग्स से भरपूर है ये शानदार ट्रेलर

ajay devgn starrer bhuj the pride of india trailer is released aljwnt

अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। 1971 में हुए भारत-पाकिस्‍तान युद्ध पर बेस्‍ड इस फिल्म के थ्रिल से भरपूर ट्रेलर में हाई वोल्‍टेज एक्‍शन देखा जा सकता है। फिल्म का ट्रेलर इतना दमदार है कि इसे देखकर दर्शक फिल्म देखने के लिए और भी ज्यादा उत्साहित,रोमांचित और बेसब्र हो जाएंगे।

​​​​​​

comments

.
.
.
.
.