Saturday, Jul 24, 2021
-->
weekly-top-ten-bollywood-news-17th-october jsrwnt

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

  • Updated on 10/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई। आइए एक क्लिक में पढ़ें इस हफ्ते की ये Top खबरें- 

कंगना पर लगा हिंदू - मुस्लिम समुदाओं के बीच झगड़ा लगाने का आरोप, कोर्ट ने दिया ये आदेश

Titleअपने बयानों को लेकर हमेशा से खबरों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से कानूनी पचड़े मे फंसती हुई नजर आ रही है।

सलमान की वजह से इस अभिनेता की हुई थी ऐसी हालत, अब उठाएंगे उनके इलाज का पूरा खर्चा

Title

90s के पपॉपुलर अभिनेता फराज खान (faraaz khan) की अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से इस वक्त ICU में भर्ती हैं। ब्रेन में इनफेक्शन होने की वजह से वे पिछले 5 दिन से वेंटिलेटर पर हैं जहां उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही हैं। वहीं उनकी आर्थिक स्थिति इतनी सही नहीं है कि वह अपना आगे का इलाज करवा सके। 

PVR में कोरोना वारियर्स का ताली बजाकर हुआ स्वागत

Titleनारायणा स्थित पीवीआर (PVR) उस समय तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज गया, जब कोरोना वारियर्स (Corona Warriors) ने सिनेमाहॉल के अंदर प्रवेश किया। उनके सम्मान में पीवीआर की पूरी टीम ने जहां खडे होकर हाथ जोडकर स्वागत किया और उनके द्वारा की जा रही कोरोना काल में समाज की सेवा के लिए धन्यवाद दिया।

कोरोना की गिरफ्त में किंग ऑफ मेलोडी कुमार सानू, परिवार से मिलने जा रहे थे लॉस एंजिल्स

Title

अपने सिंगिंग से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाले बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी उन्हें तब मिली जब उनका एयरपोर्ट में कोरोना का टेस्ट कराया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।

गैर जिम्मेदार मीडिया हाउसों के खिलाफ बॉलीवुड हुआ एकजुट, साधा निशाना

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत ने पूरे बॉलीवुड (bollywood) को उथल-पूथल कर दिया है। पहले नेपोटिज्म (nepotism) को लेकर इंडस्ट्री को जमकर लताड़ा गया। इसके बाद इस केस में ड्रग्स एंगल सामने लाकर बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के नाम शामिल किए गए। ऐसे में कुछ मीडिया हाउस (media house) ने बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए कई अपमानजनक टिप्पणियां भी की। 

ड्रग्स केस : Crime Branch ने कसा विवेक ओबेरॉय की पत्नी पर शिंकजा, जारी किया नोटिस

Title

बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग केस को लेकर कई दिग्गज सितारों पर पुलिस समेत एनसीबी की नजरे टिकी हुई हैं। ऐसे में सैंडलवुड ड्रग केस में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। ड्रग मामले की जांच कर रही टीम को सैंडलवुड ड्रग केस में आदित्यआल्वा का कनेक्शन देखने को मिला है। इसके साथ ही सिटी क्राइम ब्रांच बेंगलुरु ने विवेक ओबेरॉय (vivek oberoi) की पत्नी प्रियंका अल्वा ओबेरॉय को नोटिस दिया है।

नेहा के बाद आदित्य ने किया Relationship को लेकर बड़ा खुलासा, इस साल के आखिर में कर लेंगे शादी

Titleनेहा कक्कड़ (Neha kakkar) के बाद अब उनके करीबी दोस्त आदित्य नारायण ने भी अपने रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। खतरों के खिलाड़ी 9 (Khatron ke Khiladi 9) के फाइनलिस्ट और प्लेबैक सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) जल्दी ही अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ सात फेरे लेने वाले हैं।

Pics: इस हफ्ते इंस्टाग्राम पर इन सितारों ने मचाई सनसनी

Pics: इस हफ्ते इंस्टाग्राम पर इन सितारों ने मचाई सनसनी - weekly-instagram -pictures-bollywood-celebrities-16th-october-sosnnt

​​​
बॉलीवुड सितारों (Bollywood Stars) के हर कदम पर उनके फैंस दिवाने हो जाते हैं। फैंस अपने स्टार्स को इतना फॉलो करते हैं कि उनकी पर्सनल लाइफ में भी दिसचस्पी लेने लगते हैं। यही कारण है कि सितारे भी अपने फैंस को खुश करने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपनी निजी जिंदगी की कुछ झलक फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। जानिए इस हफ्ते कौन से सितारे किस फोटो के कारण इंस्टाग्राम (Instagram) पर छाए रहे।

ठगी के मामले में अभिनेता राहुल राय के खिलाफ जमानती वारंट जारी

Title

बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय (rahul roy) लाइमलाइट से तो दूर हैं लेकिन हाल ही में उनकी कंपनी ग्रेट इंडिया एंटरटेनमेंट ने निवेश के नाम पर अलीगढ़ के एक आदमी से ठगी की। जब उसका चेक बाउंस हुआ तो उसने न्यायालय की शरण ली।

सीबीआई ने कहा- सुशांत की मौत की जांच जारी, झूठी है केस बंद होने की खबरें

Title

हाल ही में खबरें आईं रही थी कि लंबे समय से सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) मौत मामले की जांच कर रही सीबीआई के हाथ कोई सबूत ना लग पाने पर अब इस केस को बंद करने का फैसला लिया गया था। लेकिन अब इस मामले पर सीबीआई का बयान आया है जिसमें कहा गया है ये बातें महज अटकलें हैं। इस मामले में सीबीआई की जांच अभी भी जारी है।

comments

.
.
.
.
.