Thursday, Oct 28, 2021
-->
weekly-top-ten-bollywood-news-20-march-sosnnt

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

  • Updated on 6/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई। आइए एक क्लिक में पढ़ें इस हफ्ते की ये Top खबरें-  

Sushant Suicide: शिल्पा शिंडे ने कहा- मैं तो नेपोटिजम का एक बेस्ट एक्जाम्पल हूं...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#shilpashinde #like4like #cute #pretty #look #beauty

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpashindeb) on Mar 14, 2018 at 4:42am PDT

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की आत्माहत्या की खबर ने सभी को झंझोर कर रख दिया है। हर किसी के जहन में बस एक ही सवाल बार-बार खटक रही है कि आखिर क्या मजबूरी थी कि सुशांत ने ऐसा कदम उठाया। ऐसे में कई लोगों ने उनकी मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड इंडस्ट्री को ठहराया है। उनका कहना है कि नेपोटिजम ने सुशांत की जान ले ली। ऐसे माहौल में आए दिन फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई चौंका देने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। वहीं खुद नेपोटिजम (Nepotism) का शिकार रह चुकि बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे (shilpa shinde) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

अब सुशांत की लाइफ पर बनेगी फिल्म, सबूत के साथ किया जाएगा बॉलीवुड का पर्दाफाश

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (sushnat singh rajput death) की खबर ने उनके चाहने वालों को इतना दुखी कर दिया है कि अभी भी लोग इस सदमे से बाहर नहीं आ पा रहे हैं। सकारात्मक सोच रखने वाले सुशांत ने आखिर ऐसा कदम क्यों उठाया... इस बात को लेकर सोशल मीडिया (social media) पर जमकर बहस छिड़ चुकि है। इसी बीच अब बॉलिवुड निर्माता विजय शेखर गुप्ता (vijay shekhar gupta) सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर एक फिल्म बनाने वाले हैं जिसका नाम 'Suicide or Murder? है। फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। 

सुशांत सुसाइड : कंगना रनौत ने मूवी और मीडिया 'माफिया' पर जमकर निकाली भड़ास

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What are your views about it?

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan) on Jun 19, 2020 at 4:30am PDT

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मूवी और मीडिया पर जमकर कर भड़ास निकाली है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के नेपोटिज्म पर खुलकर अपनी बात रखते हुए इंडस्ट्री और मीडिया पर जमकर निशाना साधा है। कंगना रनौत ने बेबाकी के साथ कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के दिमाग को मूवी और मीडिया माफियाओं ने कतरा-कतरा करके तोड़ा था। 

बड़ा खुलासाः जब जावेद अख्तर ने कंगना को कहा था- सुसाइड के अलावा नहीं रहेगा कोई विकल्प

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#KanganaRanaut gives true Girl Boss and Fashionsta vibes as she poses for a picture at her mesmerizing studio, #ManikarnikaFilms.

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on May 26, 2020 at 11:53pm PDT

बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन अपने विवादित बयनों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं नेपोटिजम (Nepotism) के खिलाफ अकसर आवाज उठाती आ रहीं कंगना ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का जिम्मेदार फिल्म इंडस्ट्री को ठहराया था। वहीं अब उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) को लेकर कई चौंका देने वाले खुलासे किए हैं। 

Pic: सुशांत की मौत के बाद सदमे में है उनका doggy, खाना-पीना छोड़ देख रहा उनकी तस्वीरें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड (Suicide) का गम उनके चाहने वालों के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं। वहीं उनके परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 14 जून को जब उनकी आत्महत्या की खबर सामने आई तो फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश में शोक की लहर दौड़ उठी। वहीं इन सबके बीच कोई और भी है जिसे सुशांत की मौत का गहरा ज्यादा सदमा लगा है। जी हां, ये कोई और नहीं बल्कि सुशांत का डॉगी फज है, जिसके साथ वो आए दिन सोशळ मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते थे। 

गलवान में शहीद जवानों को बॉलीवुड का सलाम, संतोष बाबू को याद कर भावुक हुए सोनू सूद

LAC पर चीन के साथ हुई झड़प से पूरे देश में हलचल मच गई है। गलवान घाटी के पास हुई इस झड़प में भारत की तरफ से 20 सैनिक शहीद हुए हैं। वहीं भारतीय सेना को हुए इस बड़े नुकसान पर विक्की कौशल समेत बॉलीवुड के कई सितारों ने शहीदों को सलाम करते हुए उनके परिवारों को सांत्वना दी है। 

सुशांत की मौत पर अब कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने खोली बॉलीवुड की पोल

बॉलीवुड के जिंदादिल एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput death) की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है। अपनी प्यारी सी मुस्कान से सभी का दिल जीतने वाले सुशांत एक दिन यूं छोड़कर चल जाएंगे, इसके बारे में कभी किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। रविवार की सुबह सुशांत ने अपने मुंबई वाले घर में फांसी लगाकार सुसाइड कर लिया। जिसके बाद से उनकी मौत को लेकर लोगों के जहन में कई तरह के सवाल पैदा हो रहे हैं।कई सेलेब्स ने तो इसका जिम्मेदार बॉलीवुड इंडस्ट्री को ठहराया है तो कुछ का ये भी कहना है कि वो आर्थिक रूप से परेशान थे। इसी बीच अब कांग्रेस नेता संजय निरूपम (Sanjay nirupam) ने भी सीधा-सीधा बॉलीवुड पर निशाना साधा है। 

सुशांत की suicide पर एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का सामने आया रिएक्शन, फोन उठाते ही....

बॉलीवुड के उम्मदा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) अब इस दुनिया में नहीं है, ये यकीन कर पाना उनके चाहने वालों के लिए बेहद मुश्किल नजर आ रहा है। 34 साल के सुशांत ने रविवार को अपने मुंबई वाले घर में पंखे से लटक कर आत्माहत्या कर ली। बताया जा रहा है कि सुशांत पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थे और यही वजह है कि उन्होंने आत्महत्या की। वहीं सुशांत के इस कदम ने पूरे देश को चौंका दिया है। राजनेता-अभिनेता से लेकर खिलाड़ियों तक ने सुशांत की मौत पर दुख जताया है। ऐसे में जब सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को इस बात की जानकारी मिली तो कुछ ऐसा था उनका रिएक्शन। 

Zindagi Na Milegi Dobara को लेकर अभय देओल का बड़ा खुलासा, कहा- मुझे और फरहान को....

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“Zindagi Na Milegi Dobara”, released in 2011. Need to chant this title to myself everyday nowadays! Also a great watch when anxious or stressed. I would like to mention that almost all the award functions demoted me and Farhan from main leads, and nominated us as “supporting actors”. Hrithik and Katrina were nominated as “actors in a leading role”. So by the industry’s own logic, this was a film about a man and a woman falling in love, with the man supported by his friends for whatever decisions he takes. There are many covert and overt ways in which people in the industry lobby against you. In this case it was shamelessly overt. I of course boycotted the awards but Farhan was ok with it. #familyfareawards Very creative artwork @kalakkii

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol) on Jun 19, 2020 at 3:15am PDT

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कई सारे सवाल उठाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर नेपोटिजम को लेकर जमकर बहस छिड़ चुकी है। कई लोगों ने ये दावा किया है कि आउटसाइडर होने की वजह से सुशांत को टॉर्चर किया जाता था, तो वहीं कई लोगों ने ये कहा कि बड़े प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें बैन भी कर दिया था जिस वजह से उन्हें ये कदम उठाना पड़ा। इसी बीच अब अभय देओल ने भी अपनी फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, अभय ने हाल ही में जिंदगी ना मिलेगी दोबारा से एक तस्वीर शेयर की है जोकि अब खूब चर्चा में आ गई है। 

बड़ा खुलासा: पुलिस interrogation में रिया चक्रवर्ती ने बताई सुशांत को छोड़कर चले जाने की वजह

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

That ray of sunshine today , pure hope for mankind today #rheality #keepthefaith 🌤 Fav 📸 - @siddharth_pithani 🌤

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on Jun 3, 2020 at 8:04am PDT

सुशांत सिंह राजूपती का इस तरह अचानक सुसाइड करना हर किसी को हैरान कर गया। इसी वजह से मुबंई पुलिस इस केस की काफी गंभीरता से जांच करते हुए सुशांत के परिवार और दोस्तों से पूछताछ कर रही है।हाल ही में मंबुई पुलिस ने सुशांत की बेहद करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया था। जहां 9 घंटे से अधिक वक्त तक चली पूछताछ में कई बड़े राज सामने आए।

 

comments

.
.
.
.
.