Monday, Oct 25, 2021
-->
weekly-top-ten-bollywood-news-22nd-may-sosnnt

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

  • Updated on 5/22/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई। आइए एक क्लिक में पढ़ें इस हफ्ते की ये Top खबरें- 

कंगना के बॉडीगार्ड के खिलाफ Rape केस हुआ दर्ज, शादी का वादा कर....

FIR filed against Kangana Ranaut bodyguard Kumar Hegde in a rape case sosnnt

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े (Kumar Hegde) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। डीएन नगर थाने में कुमार हेगड़े के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया गया है। बताया जा रहा है कि 30 साल की एक ब्यूटीशियन ने रेप का मामला दर्ज करवाया है जिसपर पुलिस की जांच कर रही है। 

शो के पहले विनर Abhijeet Sawant ने बताई 'इंडियन आइडल' की सच्चाई, कहा- 'ये टैंलेट नहीं...'

abhijeet sawant criticizes indian idol makers sosnnt

टीवी का सबसे चर्चित रियालिटी शो 'इंडियन आइडल' (indian idol) पिछले कुछ दिनों से विवादों में घिरा हुआ है। बीते दिनों किशोर कुमार (kishore kumar) के बेटे अमित कुमार (amit kumar) ने शो को लेकर कई चौंका देने वाले खुलासे किए थे। 

लोगों ने SONU SOOD को भगवान का दर्जा देकर पोस्टर पर चढ़ाया दूध, इस एक्ट्रेस ने जताई नाराजगी

sonu sood poster people offer milk andhra pradesh jsrwnt

 बॉलीवुड अभिनेता और लोगों के बीच मसिह बने सोनू सूद (Sonu sood) का सुर्खियों में रहना आम बात है। वे कभी किसी गरीब की मदद करते हैं, तो कभी कैंसर पीडितों की सहायता के लिए आगे आते हैं। फिलहाल तो वे लगातार कोरोना मरीजों की मदद में लगे हुए हैं। ऐसे में लोग उन्हें अपना भगवान मान रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

कोरोना से हुआ सिंगर Arijit Singh की मां का निधन

arijit singh mother passes away due to coronavirus sosnnt

प्लेबैक सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की मां का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले उनकी मां कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थी। कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्हें कोलकता के  AMRI,ढाकुरिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन आज सुबह 11 बजे से ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी थी जिसके बाद अस्पताल में ही उनका निधन हो गया। 

मौत की झूठी खबर सुनकर सोशल मीडिया पर फूटा मुकेश खन्ना का गुस्सा, बोले- घर में मां-बाप हैं कि नहीं?

mukesh khanna angry on those spreading his death rumours warns of police action aljwnt

हाल ही में सोशल मीडिया पर अभिनेता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) की मौत की अफवाह फैल गई थी जिसके बाद लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि देनी शुरू कर दी थी। जब इसकी खबर मुकेश खन्ना को लगी तो उन्होंने तुरंत ही सोशल मीडिया के जरिए इस खबर का खंडन किया और साथ ही इस तरह की अफवाह पर नाराजगी भी जाहिर की। 

इस कोरोना काल में Priyanka ने पूरा किया अपना वादा, इकट्ठा किए इतने करोड़ रुपये

priyanka chopra is thankful as donations for covid 19 relief  sosnnt

कोरोना की दूसरी लहर के कारण पूरे देश में  स्वास्थ्य सेवाओं का बुरा हाल है। अस्‍पतालों में बेड्स और ऑक्सिजन की कमी की वजह से लोगों की जानें जा रही हैं। ऐसे में इस कोरोना संकट में सितारे लगातार देश की सहायता के लिए आगे आ रहे हैं। 

Tauktae का कोहराम जारी, अमिताभ बच्चन के साथ-साथ इन बॉलीवुड सितारों को झेलना पड़ रहा भारी नुकसान

bollywood stars suffering losses due to tauktae cyclone aljwnt

 Tauktae तूफान लगातार देश के अलग-अलग हिस्सों में कोहराम मचा रहा है। जहां कुछ राज्यों में इसके कारण मौसम में बदलाव देखा जा रहा है तो वहीं समुंद्र किनारे के कई राज्यों में ये तूफान तबाही मचा रहा है। इस तूफान से पहले ही इसे लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया था। इसके साथ ही कई बॉलीवुड सितारों ने भी लोगों से सर्तक और सुरक्षित रहने की अपील की थी। लेकिन बॉलीवुड नगरी यानी की मुंबई भी इस तूफान की तबाही से बच नहीं पाई है। 

'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर देख Shahid ने कहा कुछ ऐसा, हंसी नहीं रोक पाए मनोज बाजपेयी

shahid kapoor tweet after watching the trailer of the family man 2 sosnnt

लंबे इंतजार के बाद मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। एक्शन, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर इस ट्रेलर (trailer) को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के कबीर सिंह शाहिद कपूर ने भी ट्रेलर की जमकर सराहना की।

'खतरों के खिलाड़ी 11' में हुआ पहला एलिमिनेश, घर गया बिग बॉस का ये Ex कंटेस्टेंट

vishal aditya singh eliminated from khatron ke khiladi 11 sosnnt

 'खतरों के खिलाड़ी का सीजन 11' (Khatron Ke Khiladi 11) अपने कंटेस्टेंट की वजह से खूब चर्चाओं में बना हुआ है। शो की शूटिंग केप टाउन (cape town) में शुरु हो चुकि है। वहीं ताजा जानकारी के मुताबिक, शो में पहला एलिमिनेश भी हो गया है। 

इस कोरोना काल में Rajnikanth ने दान दिए 50 लाख रुपये, तो लोगों ने जमकर किया ट्रोल

rajinikanth donates rs 50 lakh to tn cm public relief fund sosnnt

पूरे देश में कोरोना वायरस (coronavirus) के दूसरे लहर ने तबाही मचा रखी है। अस्‍पतालों में बेड्स और ऑक्सिजन की कमी की वजह से कई लोगों की जानें गई हैं। ऐसे में इस कोरोना संकट में सितारे लगातार देश की सहायता के लिए आगे आ रहे हैं।

comments

.
.
.
.
.