Saturday, Jul 24, 2021
-->
weekly-top-ten-bollywood-news-24th-april-jsrwnt

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

  • Updated on 4/24/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई। आइए एक क्लिक में पढ़ें इस हफ्ते की ये Top खबरें-

मशहूर कव्वाल उस्ताद फरीद साबरी का जयपुर में हुआ निधन

बॉलीवुड की कई फिल्मों में सुपरहिट गीत गाने वाले जयपुर के कव्वाल फरीद साबरी का बुधवार को निधन हो गया। इस बात की जानकारी उनके भतीजे अमीर साबरी ने दी। वे कुछ दिनों से निमोनिया से पीड़ित थे। उनका निधन जयपुर के एक अस्पताल में हुआ। फरीद साबरी ने देर ना होजाय कहीं देर ना हो जाय, एक मुलाकात जरूरी है सनम सहित दर्जनों कव्वालियों को यादगार बनाया।

तीन दिन पहले फैन ने सेल्फी लेते हुए कर लिया था अचानक Kiss, अब कोरोना पॉजिटिव आई अर्शी खान

Title

बिग बॉस की चर्चित कंटेस्टेंट अर्शी खान (Arshi Khan) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए अर्शी अपने सोशल मीडिया (social media) अकाउंट पर कुछ ना कुछ मजेदार पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी की वो भी कोरोना की चपेट में आ गईं हैं।

शोभा डे के बाद मालदीव वेकेशन पर जाने वाले सेलेब्स पर भड़कीं श्रुति हासन, कही ये बात..

Title

देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। इसी बीच कुछ सितारे मालदीव या किसी और जगह छुट्टियां बिताने गए हुए हैं और सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज पोस्ट कर रहे हैं। ऐसे सितारों की एक्ट्रेस श्रुति हासन  (Shruti haasan) ने आलोचना की है।

विजय राज को बॉम्बे हाई कोर्ट से मिली राहत, छेड़छाड़ के मामले में दी एड-इंटरिम रिलीफ

पिछले साल नवंबर 2020 में अभिनेता विजय राज (vijay raaz) पर महिला क्रू मेंबर ने सेट पर हैरेसमेंट करने के आरोप लगाए थे। इस मामले में विजय ने बॉम्बे हाई कोर्ट की नागपुर खंडपीठ में शरण ली थी। अब नागपुर हाई कोर्ट से विजय को उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर पर अंतरिम निषेधाज्ञा मिल गई है। कोर्ट ने विजय राज को एड-इंटरिम रिलीफ दे दी है।

OMG: कंगना रनौत की नवरात्रि व्रत की थाली में दिखी प्याज, ट्रोल होने पर दिया ये जवाब

Title

कंगना रनौत (kangana ranaut) अपने ट्वीट्स की वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने विवादित बयानों को लेकर कंगना बहुत से राजनेताओं और कलाकारों के निशाने पर रहती हैं। अब कंगना अपनी एक पोस्ट की वजह से ट्रोल हो रही हैं। कंगना ने नवरात्रि के व्रत को लेकर एक पोस्ट डाली, जिसकी वजह से ट्रोल होना पड़ा। 

बिग बी के साथ काम करना चाहते हैं इरफान खान के बेटे बाबिल, कुछ इस तरह जाहिर की इच्छा

Titleबॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन को एक साल होने वाला हैं। ऐसे में उनके बेटे बाबिल खान (Babil Khan) और पत्नी सुतापा सिकदर (sutapa Sikdar) उन्हें हर दिन बहुत याद करते हैं। अक्सर इरफान की पुरानी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में बाबिल ने पिता इरफान खान महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) के साथ एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

कार्डियक अरेस्ट से हिना खान के पिता का निधन, इस खास अंदाज में फैन्स दे रहे श्रद्धांजलि

Title

एक्ट्रेस हिना खान (hina khan) और उनके परिवार पर अचानक दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। हिना के पिता का निधन हो गया है। हिना अपने पापा के बहुत करीब थी। कार्डियक अरेस्ट की वजह से हिना के पिता का निधन हुआ। इस घटना के वक्त हिना शूट के सिलसिले से बाहर थीं और अब मुंबई में वापस आ गई हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

मां का जन्मदिन सेलिब्रेट करने पर ट्रोल हुईं Kareena, रणधीर कपूर की हालत देख भड़के फैंस

Title

करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) की मां बबीता (babita birthday) 20 अप्रैल को अपना 74वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर बेबो ने अपने घर पर मां के लिए एक छोटा सी पार्टी का आयोजन किया था जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। दरअसल, इस पार्टी में सिर्फ कपूर खानदान ही नजर आया जहां करीना के पिता रणधीर कपूर (randhir kapoor) को भी घर के बाहर स्पॉट किया गया है। 

 

comments

.
.
.
.
.