Saturday, Jul 24, 2021
-->
weekly top ten bollywood news 24th october sosnnt

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

  • Updated on 10/24/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई। आइए एक क्लिक में पढ़ें इस हफ्ते की ये Top खबरें-

NCB के आगे अर्जुन रामपाल के करीबी ने किया खुलासा, कोकेन सप्लाई का हुआ भंडाफोड़

ncb arjun rampal cocaine supply busted anjsnt

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी (NCB) ने हाल ही में एक एक बड़ा खुलासा किया है। एनसीबी की टीम ने कोकेन नेटवर्क को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसने सभी को हैरान कर दिया। 

नेहा ने कहा मेहंदी लगाऊंगी मैं सजना के नाम की, देखें खूबसूरत तस्वीरें

neha kakkar shares mehndi ceremony photos jsrwnt

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नेहा और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet singh) की शादी में सिर्फ एक ही दिन बाकी है, उसके बाद दोनों हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। नेहा अपने फैंस का काफी ध्यान रखती हैं, इसलिए वे अपनी शादी की सभी रस्मों की तस्वीरें खुद लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं हैं। नेहा ने सिर्फ एक घंटे पहले अपनी मेहंदी की तस्वारें शेयर कीं। 

तो क्या पूरी इंडस्ट्री चलती है महेश भट्ट के कहने पर, लवीना ने लगाए बेहद गंभीर आरोप

luviena lodhi accuses mahesh bhatt don of bollywood drug and girls supply video jsrwnt

फिल्म निर्देशक (film director) महेश भट्ट (mahesh bhatt) के भांजे सुमित सबरवाल (sumit sabharwal) की पत्नी लवीना लोध (luviena lodh) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो महेश भट्ट सहित उनके परिवार पर बेहद गंभीर आरोप लगा रहीं हैं। 

ड्रग केस में पूछताछ के बाद सामने आई दीपिका पादुकोण की पहली इंस्टाग्राम पोस्ट, हो रही वायरल

Deepika Padukone first instagram post viral after interrogation in drug case aljwnt

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने ड्रग केस में हुई पूछताछ के बाद सोशल मीडिया से जैसे दूसरी से बना ली थी। लेकिन अब इस दूरी को कम करते हुए दीपिका का पहली सोशल मीडिया पोस्ट सामने आई है। जी हां, लंबे समय के बाद आज दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आईए जानते हैं आखिर इस पोस्ट में है क्या... 

दुर्गा पंडाल में लगाई गई सोनू सूद की मुर्ति, जानें क्या बोले एक्टर

sonu sood murti in kolkata durga puja sosnnt

लॉक डाउन (lockdown) के दौरान कई प्रवासी मजदूरों, गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए फ्रेट लाइन में आकर मदद की थी और अब भी कर रहे हैं। ऐसे में वह इन जरूरतमंद लोगों के लिए एक मसीहा साबित हुए हैं। वहीं अब सोनू सूद (sonu sood) के इस नेक काम को के लिए अब उनके चाहने वालों ने उन्हें भगवान का दरजा दे दिया है। 

कैंसर से जंग जीतने के बाद संजय दत्त की पहली तस्वीर आई सामने, बहन के चेहरे पर दिखी खुशी

sanjay dutt recent photo viral after recovery of cancer sosnnt

बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त (sanjay dutt) ने आखिरकार अपने लंग कैंसर पर विजय हासिल कर ली है। हाल ही में उन्होंने अपनो जुड़वां बच्चों के जन्मदिन के खास मौके पर ऐलान किया कि उन्होंने इस खतरनाक कैंसर को मात दे दिया है और अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं। वहीं यह खबर सुनकर उनके फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ उठी।

 SSR Case: रिया चक्रवर्ती की बढ़ी मुश्किलें, भाई को नहीं मिली जमानत

ssr-drug-nexus-case-court-extends-showik-chaktraborty-custody-till-november-jsrwnt

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput) ड्रग कनेक्शन में एनसीबी (NCB) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को जमानत देकर तो थोड़ी राहत दे दी थी, लेकिन उनके भाई की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही। दरअसल, कोर्ट ने उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को जमानत देने से इंकार कर दिया है। 

सुशांत को लेकर क्या रितिक की मां ने कंगना को किया Target! कहा- कोई सच्चा नहीं...

hrithik roshan mother pinkie roshan shared a post for sushant sosonnt

बॉलीवुड का जगमगाता सितारा सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की आत्महत्या की खबर से पूरे देश को हिला कर रख दिया था। ऐसे में कई लोगों ने इसका जिम्मेदाक बॉलीवुड को ठहराया जिसके बाद से इंडस्ट्री में हलचल मच गई। सोशल मीडिया (social media) पर हर कोई सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहा था क्योंकि लोगों का कहना था कि सुशांत का मर्डर हुआ है। 

Video: भाई की शादी में भाभी के लिए इमोशनल हुईं कंगना, कहा- आज उनका घर सूना होगा​​​​​​​

kangana ranaut shares video of her brother karan wedding sosnnt

बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत (kangana ranaut) के घर इन दिनों जश्न का माहौल छाया हुआ है। उनके घर पर एक नहीं बल्कि दो-दो शादियां हैं। कुछ दिन पहले ही कंगना ने अपने सोशल मीडिया (social media) अकाउंट के जरिए बताया था कि उनके दो भाईयों करण और अक्षत की शादी है। हाल ही में उन्होंने भाईयों की हल्दी सेरेमनी की कई सारी फोटोज और वीडियोज शेयर किया था जहां वह खूब एंजॉय करती हुई नजर आईं। 

शानदार लुक में नजर आए अभिनेता कार्तिक आर्यन, जारी किया वीडियो

actor karthik aryan seen in a stunning look released video rkdsnt

एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को अब सात महीने बाद फिर से शूटिंग पर लौटे हैं। कार्तिक आर्यन ने आखिरकार सात महीने के लॉकडाउन के बाद अपनी पहली शूटिंग शुरु की। “कार्तिक लक्मे फैशन वीक 2020 को किकस्टार्ट कर रहे हैं, जो डिजिटल रूप से अक्टूबर में लॉन्च होगा।

comments

.
.
.
.
.