Thursday, Oct 28, 2021
-->
weekly-top-ten-bollywood-news-25th-july-sosnnt

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

  • Updated on 7/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई। आइए एक क्लिक में पढ़ें इस हफ्ते की ये Top खबरें- 

 DIL BECHARA REVIEW: आंखों में आंसू छोड़कर सदाबहार फिल्म दे गए सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों का अब इतंजार खत्म हो चुका है। सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचरा' रिलीज हो चुकि है। फिल्म को आज 24 जुलाई Disney+ Hotstar पर रिलीज किया गया है। फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना संघी नजर आ रही हैं जिन्होंने इस फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। वहीं फिल्म को मुकेश छाबरा ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म fault in our stars का रीमेक है। तो आइए आपको बताते हैं कैसी है सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा... 

IMDB पर सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' को मिली highest rating, तोड़ेेे वर्ल्ड रिकॉर्ड

यादों में सुशांत और स्क्रिन पर 'दिल बेचारा' को देखने का एक्सपीरियंस सभी के लिए अजीब दर्द से भरा और खूबसूरत होगा। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई याकि कि कल Disney+ Hotstar पर रिलीज हो चुकि है। वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म ट्रेंड कर रही है। आलम कुछ ऐसा है कि दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स, सभी ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है। सबसे बड़ी बात यह है कि IMDB पर भी 'दिल बेचारा' को जबरदस्त रेटिंग दी गई है। 

Fake news चलाने पर भड़के अमिताभ बच्चन, मीडिया को बताया-गैरजिम्मेदार

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर कुछ देर पहले खबर आई थी कि उनका कोरोना का टेस्ट निगेटिव पाया गया है। जी हां, बताया जा रहा था कि अब वह पूरी तरफ से ठीक हो चुके हैं और बहुत जल्द नानापटी अस्पताल से डिस्चार्ज भी होने वाले हैं। वहीं चंद मिनटों में ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। ऐसे में जब यह बात बिग बी के कानों तक पहुचीं तो वह काफी भड़क उठें। 

krrish 4: फिल्म में रितिक रोशन करेंगे बड़ा धमाका, एक नहीं बल्कि इतने रोल में आएंगे नजर

बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन (hrithik roshan) एक बार फिर अपने फैंस को जादू से इंट्रोड्यूस करवाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जी हां, इन दिनों रितिक अपनी आगामी फिल्म क्रिश 4' (Krrish 4) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। वहीं आए दिन फिल्म को लेकर कोई ना कोई अपडेट्स आते रहते हैं।  इसी बीच फिल्म को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर रितिक के फैंस बेहद खुश होने वाले हैं।

 ट्विंकल ने लगाया अपने पति अक्षय कुमार पर चोरी का आरोप, देखें वीडियो

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) ने शुरूआत से ही महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) को लेकर लोगों के बीच में जागरूकता फैलाई है। वहीं एक बार फिर वो अपने फैंस को मास्क पहने की सलाह देते हुए नजर आए लेकिन इस बार उनका सोशल मीडिया (social media) जमकर मजाक बन गया। वहीं उनका मजाक बनाने वाली उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ही हैं। 

सुशांत को बर्बाद करने के लिए करण जौहर ने अपनाए थे ये पैंतरे, कंगना ने बताई साजिश की पूरी कहानी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में भाई भतीजेवाद को लेकर जबरदस्त विवाद देखने को मिल रहा है। इस वक्त इंडस्ट्री दो भागों में बट चुकि है। सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस जारी है। वहीं शुरुआत से ही बॉलीवुड में हो रहे नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज उठाती आ रही एक्ट्रेस कंगना भी इंडस्ट्री के कई लोगों पर निशाना साधा चुकि हैं जिसमें से बॉलीवुड के कई बड़े डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्टर के नाम शामिल है। 

मौत से पहले सुशांत सिंह राजपूत की हुई थी बड़ी बहस, देखिए पैरानॉर्मल एक्सपर्ट का ये सनसनीखेज VIDEO

पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्मा से बात करने का दावा करके सभी को चौंका दिया था। इतना ही नहीं, स्टीव हफ ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें उनके अलावा एक अदृश्य व्यक्ति की आवाज सुनाई दे रही थी जिसे स्टीव ने सुशांत सिंह राजपूत की आवाज बताया था। इस वीडियो ने सुशांत से उनकी मौत को लेकर कई सवाल किए थे। वीडियो जारी करते हुए स्टीव ने कहा था कि वो फिर से सुशांत के साथ स्पीरिट बॉक्स सेशन करेंगे और सुशांत से कई और सवालों के जवाब जानने की कोशिश करेंगे। 

एक साथ नजर आएंगे प्रभास और दीपिका, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

इस सप्ताह के अंत में भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी घोषणाओं में से एक देखने मिली थी जहां वैजयंती मूवीज द्वारा पैन इंडियन अपील के साथ एक त्रिभाषी के रूप में अगली फिल्म की घोषणा कर दी गयी है। अश्विन नाग द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण और प्रभास एक साथ नजर आएंगे।दोनों अभिनेताओं ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में पोस्ट किया है। 

Exclusive: सुशांत की याद में फंदे पर झूली छात्रा, दुखी पिता ने कहा- बहुत कीमती है जिंदगी

सुशांत सिंह राजपूत का चले जाना उनके फैंस को काफी खल रहा है। उनकी मौत से सदमें में गए उनके कुछ फैंस सुसाइड जैसा कदम उठा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के भिलाई से समाने आया है। यहां पर एक लड़की ने इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसे सुशांत का चले जाना अच्छा नही लगा। भिलाई के सेक्टर -7 में रहने वाले एस सतीश की 13 वर्षीय बेटी जे एंजेला ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा जिसमें उसने लिखा- सुशांत का चला जाना अच्छा नहीं लगा। इसलिए फांसी लगा रही हूं।

 चाईनीज टीवी पर नहीं चल रही सुशांत की फिल्म Dil Bechara, फैंस ने किया boycott

सुबह से ही सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा ट्रेंड कर रही है। फिल्म को Disney+ Hotstar पर रिलीज किया गया है। वहीं फैंस से लेकर क्रिटिक्स, सभी ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित किया है। खास बात बता दें कि IMDB पर तो 'दिल बेचारा' को 9.9 रेटिंग दी गई है। वहीं दिल बेचारा को पूरे देशभर से प्यार मिल रहा है। लेकिन शायद कई लोग इस बात से बाहद खफा है कि उन्हें सुशांत की आखिरी फिल्म देखने को नहीं मिली। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.