Tuesday, Dec 07, 2021
-->
weekly-top-ten-bollywood-news-28-february

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

  • Updated on 2/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई। आइए एक क्लिक में पढ़ें इस हफ्ते की ये Top खबरें-

'तान्हाजी' के बाद तमिल की इस फिल्म का रीमेक लेकर आ रहे हैं अजय देवगन, खुद किया ऐलान

'तान्हाजी' (tanhaji) के बाद अब बॉलीवुड (bollywood) के सुपरस्टार अजय देवगन (ajay devgn) एक बार फिर अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हल ही में खबर आई है कि अजय तमिल सिनेमा की सुपरहिट फिल्म कैथी (kaithi) का रीमेक लेकर आने वाले हैं जोकि अगले साल 2021 में रिलीज होगी। बता दें कि अजय ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है।

'छपाक' की तरह विवादों के साए में तापसी की 'थप्पड़', फिल्म को Boycott करने की हुई मांग

तापसी पन्नू (taapsee pannu) स्टारर फिल्म 'थप्पड़' (thappad) ने आज 28 फरवरी को सभी सिनेमाघरों में दस्तक दे दिया है। हाल ही में मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां बॉलीवुड के तमाम सितारों ने ट्वीट कर फिल्म की खूब सराहना की। वहीं अब सोशल मीडिया (social media) पर दर्शकों के रिएक्शन आने शुरु हो गए हैं। कई लोगों ने तो फिल्म की जमकर तारीफ की लेकिन कई ऐसे भी हैं जो इस फिल्म की आलोचना कर रहे हैं। 

यहां जानें 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और 'भूत' का अब तक Box Office Collection

पिछले शुक्रवार बॉक्स ऑफिस (box office) पर दो बड़ी फिल्मों ने दस्तक दी जिसमें से एक 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (shubh mangal zyada saavdhan) है और दूसरी 'भूत द हॉन्टेड शिप' (bhoot part one) है। तो आइए जानते हैं दोनों फिल्मों ने अब तक कितनी कमाई कर डाली है। 

शादी के 5 साल बाद अब कानूनी तौैर पर अलग होने जा रहे हैं कोंकणा-रणवीर

बॉलीवुड (bollywood) एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा (Konkona sen sharma) फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछले लंबे समय से कोंकणा और उनके पति रणवीर शौरी (ranvir shorey) में कुछ ठीक नहीं चल रहा था, वहीं अब दोनों ने तलाक लेने का फैसला ले लिया है। 

#MeToo: हॉलीवुड का ये मशहूर प्रोड्यूसर रेप मामले में दोषी करार, हो सकती है 25 साल की जेल

मीटू अभियान (metoo) ने हॉलीवुड (hollywood) से लेकर बॉलीवुड (bollywood), कई बड़े चेहरों को बेनकाब किया है। अब एक बड़ी खबर सामने आई है कि हॉलीवुड के फेमस फिल्म प्रोड्यूसर रहे हार्वे वेंस्टीन (harvey weinstein) को मीटू के तहत यौन उत्पीड़न मामले में दोषी माना गया है। वहीं सूत्रों के मुताबिक उनको दोषी करार करते हुए 25 से 29 साल तक की जेल हो सकती है। जी हां, हार्वे वेंस्टीन पर 80 से ज्यादा महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। बता दें कि हार्वे वेंस्टीन के ऊपर क्रिमिनल सेक्सुअल एक्ट और रेप जैसे बड़े इल्जाम लगाए गए थे।

दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2020: ऋतिक रोशन सहित इन एक्टर्स को मिला पुरस्कार, देखें लिस्ट

 दादा साहब फाल्के अवॉर्ड 2020 (Dadasaheb Phalke Award2020) की घोषणा हो चुकी है। इस साल ये पुरस्कार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहुचर्चित फिल्म सुपर 30 (Super30) को प्रदान किया गया है। साथ ही एक्टर ऋतिक रोशन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। फिल्म सुपर 30 बिहार (Bihar) के गणितज्ञ आनंद कुमार (Anand kumar) द्वारा आयोजित आईआईटी कोचिंग संस्थान सुपर-30 पर आधारित है। 

पत्नी प्रियंका के साथ Age Difference को लेकर निक ने दिया ये करारा जवाब, फैंस हुए इंप्रेस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My Valentine. ♥️

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on Feb 15, 2020 at 4:03am PST

निक जोनस (nick jonas) और प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) एक ऐसे कपल हैं जो किसी ना किसी वजह से चर्चा में बन रहते हैं। दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद भी करते हैं तभी सोशल मीडिया (social media) पर इनकी तस्वीरें खूब वायरल होती रहती हैं। 

OMG! स्मृति ईरानी ने करण जौहर पर लगाया ये आरोप, कहा- मेरे बढ़े वजन के लिए तुम हो जिम्मेदार...

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सालों पुरानी तस्वीर शेयर की है जोकि सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल हो रही है।

 शादी को लेकर भाग्यश्री ने किया खुलासा, कहा- वो डेढ़ साल याद करके आज भी लगता है डर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#bhagyashree talks about her seperation with her husband Himalaya which was for few years. #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Feb 27, 2020 at 1:20am PST

अपनी पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyar Kiya) से रातों-रात स्टार बनीं बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) बड़े पर्दे से गायब हो चुकी हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा चौंकाने वाला खुलासा किया है जिससे वो खबरों में छाई हुई हैं। जी हां, भाग्यश्री ने अपनी शादी के 30 साल बाद अपने पति और शादी से जुड़ी एक ऐसी बात सामने रखी है जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया है। 

#ThappadReview : पुरुषवादी समाज पर काफी करारा है तापसी का ये 'थप्पड़'

हमारे पुरुषवादी समाज में हमेशा से ही महिलाओं के साथ घरेलू हिंसा की घटनाएं घटती रही हैं। कभी ये हिंसा एक थप्पड़ के रूप में घटती है तो कभी जानलेवा स्थिति में। कभी ये हिंसा पति का हक समझकर बर्दाश्त कर ली जाती है तो कभी परिवार को बचाने की मजबूरी समझकर। ये एक ऐसा विषय है जिसपर कोई भी बात नहीं करना चाहता लेकिन अब इस मुद्दे पर चर्चा को जन्म देने आ रही है फिल्म 'थप्पड़'। जी हां, तापसी पन्नू स्टारर ये फिल्म इस शुक्रवार रिलीज हो रही है जिसे डायरेक्ट किया है 'मुल्क' और 'आर्टिकल 15' जैसी फिल्में दे चुके अनुभव सिन्हा ने। कहने को तो ये फिल्म एक थप्पड़ पर आधारित है लेकिन इसकी कहानी इससे कई ज्यादा है। अगर आप भी फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं तो पहले पढ़े ये मूवी रिव्यू...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.