Saturday, Jul 24, 2021
-->
weekly top ten bollywood news 31st october sosnnt

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

  • Updated on 10/31/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई। आइए एक क्लिक में पढ़ें इस हफ्ते की ये Top खबरें- 

Laxmii New Poster: फिल्म का नाम बदलने के बाद अक्षय ने कहा- अब हर घर में....

akshay kumar starer film laxmii new poster is out now sosnnt

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बम' का नाम बदलकर अब 'लक्ष्मी' (laxmii) कर दिया गया है। वहीं अब फिल्म के हीरो अक्षय कुमार ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है जो खूब वायरल हो रहा है। 

मुकेश खन्ना ने metoo को लेकर कहा- औरत है सारी समस्या की जड़...

mukesh khanna on mee too campaign sosnnt

अभिनेता मुकेश खन्ना (mukesh khanna) इन दिनों किसी ना किसी वजह से खूब खुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने अक्षय कुमार (akshay kumar) की लक्ष्मी बॉम्ब (laxmmi bomb)को लेकर आपत्ती जताते हुए कहा था कि फिल्म का टाइटल काफी विवादित है। वहीं अब उन्होंने मीटू अभियान (meetoo campaign) को लेकर अपनी राय रखी है। 

दुल्हन बनकर काजल ने शेयर की खूबसूरत फोटो, लिखा- तुफान से पहले का सन्नाटा

kajal aggarwal first picture as bride before wedding jsrwnt

बॉलीवुड (bollywood) अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के घर में इस वक्त जश्न का माहौल है और वे कुछ ही देर में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। काजल अपनी शादी को लेकर काफी दिनों से चर्चा में बनीं हुई हैं। काजल दुल्हन बन चुकी हैं और उन्होंने पहली फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं।

कैंसर को मात देने के बाद संजय का दिखा New Look, तस्वीरें हो रही वायरल

laxmmi bomb renamed to laxmii sosnnt

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (laxmmi bomb) को लेकर आए दिन फिल्म के हर पहलू पर सवाल उठाए जा रहे हैं। कभी किसी को फिल्म के टाइटल से दिक्कत हो रही है तो किसी को फिल्म के कंटेंट से आपत्ती हो रही है। वहीं अब फिल्म के मेकर्स ने फिल्म को लेकर एक अहम फैसला ले लिया है।

 ट्विटर पर अचानक ट्रेंड करने लगे गोविंदा, फैंस बोले- वापस आ गया हीरो न.1

govinda cred club ad went viral on twitter sosnnt

अपने बेहतरीन कॉमेडी और डांस से सभी को दीवाना बनाने वाले 90s के सुपरहीरो गोविंदा (govinda) भले ही पिछले लंबे समय से इंडस्ट्री से गायब चल रहे हैं। लेकिन अपने पसंदीदा कलाकार को स्क्रिन पर वापस देखने के लिए फैंस आज भी बेताब बैठे हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब हाल ही में गोविंदा को क्रेड के विज्ञापन में देखा गया।

 धर्मा प्रोडक्शंस ने नहीं मांगी माफी तो ये भिजवाएंगे करण जौहर के घर कचरा!

goa govt asks karan johar dharma productions apology for littering at village jsrwnt

हाल ही में फिल्म निर्माता करण करण जौहर (karan johar) की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन (dharma productions) ने गोवा के एक गांव में शूटिंग की थी, जिसके बाद उन्होंने बायोमेडिकल वेस्ट और कूड़ा कचरा खुले में छोड़ दिया और मुंबई वापस आ गए। इस मामले पर गोवा सरकार ने धर्मा प्रोडक्शन से माफी मांगने को कहा है।

IIFFB 2020: ओमपुरी को मिला यह अवॉर्ड, कभी पीएम पर कमेंट कर ले लिया था पंगा​​​​​​​

om-puri-awarded-the-lifetime-achievement-award-at-iiffb-2020-sosnnt

इंडिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (IIFFB) 2020 के पुरस्कारों को घोषणा कर दी गई है जो अमेरिका के बोस्टन में हुआ है। लेकिन अफसोस महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) की वजह से इस बार का आयोजन वर्चुअली किया गया था। इस दौरान इस फिल्म फेस्टिवल में 15 भाषाओं की 110 से ज्यादा फिल्मों को प्रदर्शित किया गया।

 अक्षय की अपकमिंग फिल्म पर फूटा मुकेश खन्ना का गुस्सा, कहा- तलवारें निकल आएंगी...​​​​​​​

mukesh khanna slams akshay kumar upcoming film laxmmi bomb sosnnt

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (laxmmi bomb) को लेकर विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। कभी किसी को फिल्म के टाइटल से दिक्कत हो रही है तो किसी को फिल्म के कंटेंट से आपत्ती हो रही है। आए दिन फिल्म के हर पहलू पर सवाल उठाए जा रहे हैं। 

क्या सुशांत की बहनों ने ली अपने भाई की जान! जेल से निकल कर रिया ने किया दावा​​​​​​​

sushant-sisters-request-mumbai-high-court-for-early-hearing-sosnnt

पिछले लंबे समय से सुशांत सिंह राजपूत मामाले (sushant singh rajput case) की जांच कर रही सीबीआई (CBI) अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। वहीं केस को लेकर आज एक नया अपडेट सामने आया है जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने  कुछ समय पहले सुशांत की बहनें प्रियंका सिंह (Priyanka singh) और मीतू सिंह (meetu singh) के खिलाफ ने सितंबर महीने में एफआईआर दर्ज कराई थी। 

बिहार चुनाव के बीच सोनू सूद ने किया ट्वीट, कहा- उस दिन होगी बिहार की जीत होगी जिस दिन...​​​​​​​

bollywood actor sonu sood tweet viral on social media anjsnt

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Election 2020) के पहले चरण में आज 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान हो रहे हैं। ऐसे में चुनाव के दौरान मतदाताओं का उत्साह बढ़ाते हुए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने एक ट्वीट किया है। 

 

comments

.
.
.
.
.