Friday, Oct 29, 2021
-->
weekly top ten bollywood news 8th aug sosnnt

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

  • Updated on 8/8/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई। आइए एक क्लिक में पढ़ें इस हफ्ते की ये Top खबरें- 

उद्धव ठाकरे को मिली चेतावानी, बीजेपी निधायक ने बोला- मुंबई पुलिस कमिश्नर को छुट्टी पर नहीं भेजा तो

शुरुआत से ही सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर मुंबई पुलिस पर कई तरह के सवाल खड़े किए जा चुके हैं। फैंस के साथ-साथ सुशांत के परिवार वालों का यह आरोप है कि पिछले 50 दिनों से मुंबई पुलिस सारे सबूतों को नष्ट करने की कोशिश में जुटी हुई है। ऐसे में अब बीजेपी विधायक अतुल भातखालकर ने मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की निंदा की है। 

महाराष्ट्र सरकार ने SC में दाखिल किया जवाब, सुशांत केस में CBI जांच का किया विरोध

केंद्र के आदेश के बाद सुशांत सिंह राजपूत केस की अब सीबीआई जांच कर रही है। ऐसे में महाराष्ट्र सरकार ने मामले में विरोध जताया है। महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट ने अपना जवाब देते हुए बिहार सरकार पर आरोप लगाया है कि बिहार सरकार के पास सिर्फ जीरो एफआईआर लिखने का अधिकार है लेकिन बिहार में कानून का उल्ल्घंन हुआ है। 

सुशांत केस: फिर ED ऑफिस पहुंचे शोविक चक्रवर्ती, रिया से भी दोबारा हो सकती है पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही ईडी ने कल यानी कि शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक से पूछताछ की थी। वहीं रिया के भाई शोविक आज फिर पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस पहुंचे हैं। इसके साथ ही आज सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को भी आज पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस बुलाया गया है। 

बीजेपी नेता निलेश राणे का दावा- आदित्य ठाकरे को बचाने की कोशिश कर रही मुंबई पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में शुरुआत से ही लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे लेकिन महाराष्ट्र सरकार ने इनकार करते हुए कहा था कि इस ममाले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है, मुंबई पुलिस अपना काम कर रही है। लेकिन हाल ही में बिहार सरकार की सिफारिश पर केंद्र सरकार ने इस केस में सीबीआई जांच की मांग को स्वीकार कर लिया है और अब इस पूरे मामले की जांच सीबीआई करेगी। ऐसे में सोशल मीडिया पर जमकर मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार की निंदा हो रही है।

 Fake Followers Case में एक बार फिर बादशाह को भेजा गया समन, फंसी बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🦅❌👑

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on Jul 26, 2020 at 9:38pm PDT

इंडियन आइडल फेम भूमि त्रिवेदी ने कुछ दिन पहले अपने नाम से चल रहे एक फेक अकाउंट को लेकर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। ऐसे में जब मुंबई पुलिस से इसपर जांच-पड़ताल शुरू की तो कई बड़ी हस्तियों के नाम समाने आए जिन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फेक फॉलोवर्स बढ़वाया है। ऐसे में अब इस सारे लोगों से पूछताछ की जा सकती है। 

सुशांत सिंह मामले में होगी CBI जांच, केंद्र की मोदी सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन

केंद्र की मोदी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया है कि उसने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश को मंजूर कर लिया है। इसके साथ ही इस मामले को सीबीआई को सौंपने के लिए नोटिफिकेशन भी जारी हो गया है। 

भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने किया suicide, मरने से पहले फेसबुक पर आईं थी लाइव

फिल्म इंडस्ट्री को शायद किसी की नजर लग गई है। इस साल एक के बाद एक कई सारे सितारों ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। इनमें से कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने खुदखुशी करके अपनी जान दे दी है। वहीं अब इस लिस्ट में भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक का भी नाम शामिल हो चुका है। 

राम मंदिर के निर्माण पर मनोज तिवारी का यह स्पेशल सॉन्ग मचा रहा है धूम

आज 5 अगस्त का दिन सभी देश वासियों के लिए बेहद खास है। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर इस वक्त पूरा देश जश्न में डूबा हुआ है। हर कोई अपने-अपने तरीके से बधाईयां दे रहे हैं। वहीं इस खास मौके बीजेपी नेता और भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर-एक्टर मनोज तिवारी ने राम मंदिर के निर्माण को लेकर एक स्पेशल गीत तैयार किया है।

यहां देखें सितारों का राखी सेलिब्रेशन, सबसे मजेदार है सारा अली खान का वीडियो

हमारे देश में रक्षाबंधन जैसा पवित्र त्यौहार उल्लासपूर्वक मनाया जाता है। हर कोई इस फेस्टिवल को बड़े धूम-धाम  से सेलिब्रेट करता है। वहीं इस खास मौके पर बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कई बड़े सेलेब्स ने अपने बहन-भाईयों संग राखी की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं जोकि खूब वायरल हो रही हैं। तो आइए देखते हैं इन सितारों का राखी सेलिब्रेशन।

दीपिका के साथ बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे शारुख खान, दिखेगा जबरदस्त एक्शन

आज की तारीख में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कही जाने वाली दीपिका पादुकोण को अपनी पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' में ही बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला था। दर्शकों ने भी इस जोड़ी को खूब पसंद किया। वहीं अब तक तीन फिल्मों में साथ काम कर चुके शाहरुख-दीपिका एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

comments

.
.
.
.
.