Saturday, Sep 23, 2023
-->
What Ram Charan said about shooting RRR Golden Globe winner Naatu Naatu

गोल्डन ग्लोब विनर 'नाटु नाटु' के बारे में बात करते हुए Ram Charan के घुटने आज भी लड़खड़ाते हैं

  • Updated on 1/11/2023

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। गोल्डेन ग्लोबल अवार्ड शुरू हो चुके हैं। वैरायटी डिजिटल प्री शो के रेड कार्पेट पर मेगा पावर स्टार रामचरण का लुक देखने लायक था। इस दौरान राम चरण और निर्देशक एसएस राजामौली ने वैरायटी के मार्क मालकिन से बातचीत की उन्होंने कुछ दिलचस्प पॉइंट्स बताए जिसने ग्लोबल स्पेस में भारतीय सिनेमा के लिए एक स्पेशल जगह बनाई।

इस फिल्म ने मेजबान को एक मार्वल फिल्म की याद दिला दी क्योंकि वैराइटी के मार्क मल्किन के अनुसार राम एक मार्वल अभिनेता की तरह दिखते थे और उन्होंने राम से पूछा कि क्या वह एक मार्वल स्टार, एक सुपर हीरो बनना चाहते हैं, और राम ने विनम्रतापूर्वक कहा कि, "बिल्कुल, क्यों नहीं! " उन्होंने बताया कि कैप्टन अमेरिका उनके फेवरिट स्टार हैं। उन्होंने इस तथ्य के बारे में भी बात की कि, "हमारे पास भारत में भी अद्भुत सुपरहीरो हैं।

आप हमारे नायकों में से एक को यहां वापस आमंत्रित करने के बारे में कैसे सोचेंगे?" यह पूछे जाने पर कि एक्शन सीक्वेंस में सबसे ज्यादा चोट किसे लगी और नाटू नाटू के बारे में बोलते हुए, राम ने फिर से अपने स्वभाव के अनुसार कहा कि, "मेरे घुटने आज भी इसके बारे में बात करते हुए लड़खड़ाते हैं।
हां, यह वही था जो यह है, यह एक सुंदर यातना है और देखो यह हमें कहां ले आया है ! हम आज कहा खड़े हैं, आज इस कालीन पर आपसे बात कर रहे हैं, इसके लिए धन्यवाद"

comments

.
.
.
.
.