Friday, May 14, 2021
-->
when-dia-mirza-sad-sajid-khan-is-a-ridiculous-human-being-sosnnt

Bdy Spl: जब दिया मिर्जा ने साजिद को कहा था घटिया इंसान, हैदरबाद में की थी छेड़छाड़

  • Updated on 12/8/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अपनी पहली फिल्म रहना है तेरे दिल में से सभी को दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री दिया मिर्जा पूरे 39 की उम्र की हो चुकी हैं। वही अपनी मासूम अदाओं से सभी के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली दिया ने अपने विवादित बयानों को लेकर खूब सुर्खियों में भी रही हैं। हंगामा तो तब मचा जब दीया ने बॉलीवुड के मशहूर सर मैं घर साजिद खान पर कई का गंभीर आरोप लगाए थे।

 Drug Case में नाम आने पर भड़कीं दीया मिर्जा, कहा- करियर बर्बाद करने की साजिश

जब दिया मिर्जा ने साजिद को कहा था घटिया इंसान
यह बात पिछले साल की है जब मी टू कैंपेन के तहत बॉलीवुड के मशहूर सुरमे कर साजिद खान पर 4 महिलाओं ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद दिया ने भी साजिद को लेकर कई चौंका देने वाले खुलासे किए थे।

उन्होंने कहा है था कि 'मैं इस बात से बहुत दुखी हूं। मैं मानती हूं कि साजिद बुरे आदमी हैं, बहुत ही सेक्सिस्ट और घटिया व्यक्ति हैं। मैंने कल्पना भी नहीं की थी कि वह किसी महिला के साथ इस हद तक दुर्व्यहार कर सकते हैं। मेरे लिए भी साजिद के बारे में ऐसी बातें चौंकाने वाली है। मैं हमेशा से ही ऐसे लोगों को पहचान जाती हूं। साथ ही इस इंडस्ट्री में भी ऐसे लोगों से हमेशा से ही मैंने दूरी बनाई है।'

दीया ने आगे बताया कि 'मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे साथ कभी भी इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न नहीं हुआ। हालांकि ऐसी घटनाएं जरूर हुई हैं जब मैंने काम खोया और लोगों ने मुझसे बात करना बंद कर दिया क्योंकि मैंने उनके घटिया इरादों को समझने और उनके हिसाब से चलने से इनकार कर दिया था।' आपको बता दें कि दीया ने साजिद के साथ फिल्म  Heyy Babyy में  काम भी किया है। 

सुशांत ड्रग्स मामले के तार दीपिका के बाद अब दीया मिर्जा से जुड़े, NCB हुई सक्रिय

वहीं एक बार दिया ने आपबीती के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनके जीवन में भी एक ऐसा दौर आया था जब उन्हें भी छेड़छाड़ जैसी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

दिया ने बताया कि 'यह बात उस समय की है जब मैं काफी छोटी थी और अपने परिवार के साथ हैदराबाद में रहती थी। इस दौरान एक स्टॉकर मेरा रोज पीछा करता था। ऐसे में 1 दिन हिम्मत जुटा कर मैंने उस लड़के से उसका नाम पूछा तो उस वक्त उसके पास कोई जवाब नहीं था।' दीया ने आगे बताया कि 'यह घटना हर आम लड़की के साथ घट सकती है। ऐसे में आप घबराएं ना और इसके बारे में किसी को बताने से भी ना डरे। ये कोई शर्म की बात नहीं है। इस तरह की बातें शेयर करने से एक बड़ा बदलाव भी आ सकता है। हमारे देश में इस तरह की चीजें बंद होनी चाहिए।' 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

JNU हिंसा के खिलाफ उतरे बॉलीवुड सितारों पर भड़की रंगोली, बताया एक छोटा गटर

B'day Spl: फिल्मों में हाथ अजमाने से पहले सिर्फ 500 रुपये कमाती थी दिया मिर्जा

पति ने अलग होने के बाद दीया मिर्जा ने शुरु की एक नई जिंदगी, फोटो किया शेयर 

OMG! पूरे 11 साल बाद दिया मिर्जा देंगी अपने पति को Divorce, सामने आई ये बड़ी वजह

4 महिलाएं, जिन्होंने अपने शानदार भूमिकाओं के साथ वेब स्पेस पर राज किया​​​​​​​

फिल्म 'संजू' में मान्यता का किरदार निभाने में दिया को करना पड़ा था इस परेशानी का सामना

Pics: लारा ने 19 साल पुरानी तस्वीर शेयर कर किया दिया और प्रियंका को याद

Exclusive Interview : पर्यावरण बचाने के लिए घर से करें शुरूआत- दीया मिर्जा​​​​​​​

दीया मिर्जा ने भी साजिद को बताया घटिया इंसान, Heyy Babyy में किया था साथ काम

एक बार फिर रोमांस करते दिखेंगे मैडी और रीना, अब बनेगा 'रहना है तेरे दिल में' का Sequel

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.