Wednesday, Apr 08, 2020
when hong kong fans surrounds around yo yo honey singh

जब हॉन्ग कॉन्ग में फैंस ने घेर लिया यो यो हनी सिंह को

  • Updated on 10/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश के म्यूजिक सेंसेशन यो यो हनी सिंह (yo yo honey singh) दुनिया भर में कई लोगों के पसंदीदा रॉकस्टार हैं। हाल ही में, संगीतकार अपने एक कॉन्सर्ट के लिए हॉन्ग कॉन्ग (hong kong) पहुंचे थे जहां गायक को आने बीच देखकर प्रशंसकों (Fans) ने उन्हें घेर लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hongkong I’m coming! #YoYoHoneySingh #YoYo #Showtime

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on Oct 11, 2019 at 5:56am PDT

इस दौरे के दौरान जब यो यो हनी सिंह ने हॉन्ग कॉन्ग  की सड़कों पर कदम रखा, तो उनके प्रशंसकों के बड़े हुजूम ने यो यो के हिट गीत 'चार बोटल वोडका' गाते हुए उन्हें घेर लिया था। यह एक यादगार लम्हा था क्योंकि देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी प्रशंसकों का प्यार देख कर हनी सिंह अभिभूत महसूस कर रहे थे। यो यो हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ अपना वीडियो साझा किया है जिसमें यह स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि कैसे प्रशंसक उन पर प्यार की बरसात कर रहे है।

हनी सिंह ने बताया कि उनको मिलने वाले सभी अवॉर्ड्स उनके लिए कितने हैं खास..

2018 रहा सुपरहिट 
यो यो हनी सिंह के लिए अपने सफल गीत मखना, उर्वशी और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सोनू के टीटू की स्वीटी एल्बम के साथ साल 2018 सुपरहिट रहा है। इस वर्ष भी उन्होंने हमें खड्के ग्लासी और गुड़ नालो इश्क मीठा के साथ पार्टी एंथम दिए है, जिसके बाद अब हम उनके आगामी गानों के लिए उत्साहित है।

यो यो हनी सिंह ने खोले राज, कहा- 'मैं अब और भी ज्यादा मजबूत हो गया हूं'

फैंस से की मुलाकात
इसके अलावा, डैपर गायक-रैपर ने हाल ही में अपने कुछ प्रशंसकों से मुलाकात की और वे उनके साथ समय बिता कर काफी भाग्यशाली महसूस कर रहे थे और साथ ही उन्हें उनकी सफलताओं के लिए बधाई भी दी। इस खास अवसर पर, गायक ने अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए उन्हें अपने असीम प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। इतना ही नहीं, यो यो ने अपने प्यारे प्रशंसकों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई और उन सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। कुल मिलाकर यह हनी और उनके प्रशंसक दोनों के लिए एक यादगार लम्हा था और वे अपने आइडल से मिल कर सुपर रोमांचित महसूस कर रहे थे।

यो यो हनी सिंह के आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में सुनकर प्रशंसक ओर अधिक उत्साहित हो गए है और अब उनके गानों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

comments

.
.
.
.
.