Tuesday, Oct 19, 2021
-->
when natalie portman got angry on ranbir kapoor sosnnt

जब इस Hollywood एक्ट्रेस ने सरेआम Ranbir को किया था बेइज्जत, कहा था- Get Lost

  • Updated on 1/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (ranbir kapoor) हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (alia bhatt) के साथ राजस्तान में न्यू ईयर का जश्न मनाकर मुंबई वापस लौटे हैं। वहीं क्या आपको पता है जिसके पीछे लड़कियां दीवानी हैं वह किसी और पर अपनी जान छिड़कते हैं। 

नए साल पर Ranbir के फैंस को मिला तोहफा, उनकी नई फिल्म Animal से सामने आया वीडियो

जब इस Hollywood एक्ट्रेस ने सरेआम Ranbir को कर दिया था बेइज्जत
दरअसल, कुछ समय पहले रणबीर ने कपिल शर्मा के शो पर अपना फैन मूमेंट शेयर किया था दो बेहद मजेदार किस्सा था। उन्होंने बताया था कि कुछ साल पहले जब वह न्यूयॉर्क गए ते तब उन्हें हॉलीवुड एक्ट्रेस नताली पोर्टमैन (Natalie Portman) दिखीं जिनके वह बहुत बड़े फैन हैं। लेकिन अफसोस रणबीर की यह पहली मुलाकात कुछ खास नहीं रही क्योंकि पहली मुलाकात में ही नताली ने बीच सड़क पर रणबीर की डांट लगा दी थी। 

रणबीर ने कहा कि ‘मैंने न्यूयॉर्क की सड़कों पर भाग कर होटल की ओर जा रहा था क्योंकि मुझे बहुत जोड़ से बॉशरुम लगी थी। इस दौरान नताली मेरे बगरल से फोन पर बात करेत हुए गुजरीं तो मैंने सोचा उनके साथ एक फोटो क्लिक करवा लूं। फिर मैं  मैं घूम के भागा और उनसे एक फोटो के लिए कहा। '

रणबीर आगे कहते हैं कि 'मैं इतना एक्साइटेड था कि मैंने देखा कि नताली रो रही थीं। नताली ने गुस्से में मुझे देखा और कहा चले जाओ यहां से। हालांकि रणबीप को उनकी डांट का बिल्कुल भी बुरा नहीं लगा और उन्होंने कहा कि ‘पर ऐसा नहीं है कि मैं कुछ कम फैन बन गया। कल भी अगर वो मुझे सड़क पे मिल जाए, तो मैं बोलूंहा एक फोटो, एक फोटो।'

चाचा रणधीर कपूर ने बताई आलिया-रणबीर की सगाई की सच्चाई

वहीं हाल ही में खबर आई है कि रणबीर 'एनिमल' (Animal) नाम की फिल्म में नजर आने वाले हैं। साल के पहले दिन पर टी सीरीज (T Series) ने इस नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है। बता दें कि यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसमें रणबीर के अलावा अनिल कपूर (anil kapoor), परिणीति चोपड़ा (parineeti chopra) और बॉबी देओल (bobby deol) जैसे उम्मदा कलाकार नजर आने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में बॉबी ग्रे किरदार में नदर आएंगे। वहीं अभी तक बाकी के किरदारों के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है।

फिल्म के मेकर्स ने एक ऑडियो शेयर किया है जिसमें रणबीर कपूर की आवाज सुनाई दे रही है। जिसमें वे कहते हैं, 'पापा अगले जन्म में आप मेरा बेटा बनना, फिर देखना मैं आपको कैसे प्यार करता हूं। और सीखना आप क्योंकि उसके अगले जन्म मैं वापिस बेटा और आप पापा। तब न पापा, अपनी तरह से प्यार करना, मेरी तरह से नहीं। आप समझ रहे हैं न पापा। बस आप समझ लो तो काफी।' बता दें कि फिल्म को ‘कबीर सिंह’ जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्ट कर रर रहे हैं।

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

इस साल नहीं होगी रणबीर- आलिया की शादी, कोरोना नहीं सामने आई ये बड़ी वजह

बाहुबली के निर्देशक को जान से मारने की धमकी मिलने पर खौला भल्लालदेव' का खून

RRR से जूनियर एनटीआर का लुक हुआ रिलीज, निभाएंगे भीम की भूमिका 

RRR से जारी हुई भीम की भूमिका में जूनियर एनटीआर की पहली झलक

लॉक डाउन की वजह से अजय देवगन और आलिया भट्ट की इस फिल्म की बढ़ी रिलीज डेट 

RRR की टीम ने इस खास अंदाज में किया अजय देवगन को बर्थडे विश

राम चरण के जन्मदिन को RRR के निर्माताओं ने बनाया और भी खास, रिलीज किया ये वीडियो

इंस्टाग्राम पर आलिया के पूरे हुए 50 मिलियन फॉलोअर्स, कहा- लेकिन हम यह नहीं हैं... 

ऋषि कपूर की लाडली के जन्मदिन पर कपूर फैमिली ने मटकाई कमर, वीडियो वायरल

'RRR' के निर्माताओं ने सबसे प्रतीक्षित टाइटल लोगो और मोशन पोस्टर किया रिलीज!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.