Friday, Jun 25, 2021
-->
when rekha sung a song of amitabh bachchan with harmonium video viral

Video: जब रेखा ने गाया अमिताभ का गाना Rang Barse, झूम उठे थे लोग

  • Updated on 3/31/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना काल में भी चारों तरफ होली (holi 2021) की धूम देखने को मिली। वहीं फिल्म 'सिलसिला' (silsila) का आइकॉनिक सॉन्ग 'रंग बरसे' (rang barse) के बिना होली फीकी है। अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) और रेखा पर फिल्माया गया यह गीत आज भी लोगों का फेवरेट होली सॉन्ग माना जाता है। वहीं इस खास मौके पर सोशल मीडिया (social media) पर रेखा (Rekha) का एक पुराना वीडियो सामने आया है जो जमकर वायरल हो रहा है। 

Bdy: जब अमिताभ के इस इंटरव्यू ने मचा दिया था बवाल, रेखा के बारे में कह दी थी ये बात...

जब रेखा ने गाया अमिताभ का गाना
इस वीडियो में रेखा हारमोनियन के साथ अपनी सूरीली आवाज में 'रंग बरसे' गाना गाती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि रेखा का ये वीडियो 'कपिल शर्मा के शो' का है जब उन्होंने फैंस की फरमाइश पर ये गाना सुनाकर समा बांध दिया था। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि जैसे हीं रेखा ने गाना शुरु किया, चारों तरफ तालियों की गड़गड़ाहट  गूंज उठती। वहीं शो के होस्ट कपिल और शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू भी झूमते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है। 

वहीं अमिताभ और रेखा का अफेयर जग जाहिर है। 70-80 के दौर का यह जोड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहा है। कहा ये भी जाता है कि ये दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे। उस समय अमिताभ और रेखा की जोड़ी को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। 1976 में आई उनकी फिल्म 'दो अजनबी' (Do Ajnabee) में उनका रोमांस और भी उभर कर सामने आया। बता दें कि दोनों ने 'दो अनजाने' 'मिस्टर नटवरलाल', 'सिलसिला', 'दो अनजाने', 'नमक हराम', 'मुकद्दर का सिकंदर' जैसी फिल्मों में काम किया है।

वहीं स्क्रीन पर रोमांस करते-करते इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। हालांकि दोनों ने कभी इस रिलेशन को नहीं माना। कैमरे से सामने दोनों अकसर एक दूसरे के बारे में बात करने से कतराते थे। 

B'day spl: आज भी अमिताभ के लिए धड़कता है रेखा का दिल! जया की Insecurity को लेकर कही थी ये बात

अपने और रेखा के बारे में कहा था ये...
वहीं बवाल तो तब मचा जब 1998 में सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) को दिए इंटरव्यू में अमिताभ ने रेखा और अपने रिश्ते को लेकर कई चौंका देने वाले खुलासे किए।

amitabh bachchan rekha

इस इंटरव्यू के दौरान जब सिमी ने बिग बी से उनके और रेखा के संबंधों के बारे में पूछा तो बिग बी ने कहा कि मीडिया इस तरह की अफवाहें जानबूझकर फैलाती हैं। हम दोनों के बीच कुछ नहीं है। कई फिल्मों में हमने साथ में काम किया है और वो सिर्फ मेरी साथी कलाकार थीं। अमिताभ ने आगे ये भी कहा कि सालों से हमारी मुलाकात तक नहीं हुई है। मेरे खुद का परिवार है मेरे बीमार माता-पिता वहां रहते हैं और मैं उनकी देखभाल करता हूं। बिना किसी जांच पड़ताल के मीडिया ने मुझपर कई बेहूदा आरोप लगाए हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.