Sunday, Nov 28, 2021
-->
when salman talked about baazigar and talked about shahrukh khan mannat house

सलमान ने कहा, 'मैं बाजीगर ना छोड़ता तो शाहरुख का बंगला मन्नत नहीं होता'

  • Updated on 8/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (salman khan) इन दिनोें फिल्म 'इंशाहअल्लाह' को लेकर खूब सुर्खियां में बने हुए हैं। हाल ही में खबर आई है कि सलमान अपने करियर की शुरुआत में अब्बास मस्तान की फिल्म बाजीगर को ठुकरा चुके हैं। ये फिल्म फिर शाहरुख के पास गई थी। इस फिल्म ने शाहरुख के करियर को बड़ी उम्मीद दी थी। इसके बाद सलमान ने मजाकिया लहजे में कहा, अगर मैंने बाजीगर की होती तो बैंडस्टैंड पर आज मन्नत नहीं होता।

Navodayatimes

वहीं बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (shahrukh khan) ने अपनी एक्टिंग के दम पर इतनी शान ओ शौकत कमा ली है कि आज के तारीख में वो एक लग्जरी लाइफ जी रहे हैं। वहीं उनके घर मन्नत (mannat) की कीमत तकरीबन 200 करोड़ रुपये है। 

बौखलाए पाकिस्तान ने की नीच हरकत, IAF पायलट अभिनंदन पर बना रहा है कॉमेडी फिल्म

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने बताया है कि शाहरुख से पहले मैं मन्नत को खरीद लेता अगर मेरे पिता सलीम खान ने मुझे ये नहीं कहा होता कि "इतने बड़े घर में करोगे क्या?" मैंने अपने पिता की सलाह को गंभीरता से लिया और इस तरह शाहरुख खान ने यह बंगला खरीद लिया।

Navodayatimes

सलमान ने आगे ये भी कहा कि 'मैं खुद शाहरुख से पूछना चाहता हूं कि वह इतने बड़े घर में वो करते क्या हैं?' बता दें कि हाल ही में शाहरुख ने एक रेडियो शो में उस वक्त को याद किया जब उन्होंने मन्नत खरीदा था। उन्होंने कहा कि "मैं दिल्ली से हूं और दिल्ली के लोगों में कोठी में रहने का कॉन्सेप्ट होता है। मुंबई में अपार्टमेंट्स में रहने का कॉन्सेप्ट है। यदि दिल्ली में कोई मीडिल क्लास फैमली भी हो तो वो कोशिश करेगा कि कोई कम दाम वाला कोठी ही मिल जाए।

दर्शकों ने Saaho को बताया Bahubali से भी शानदार, ऐसे आ रहे हैं Tweets

वहीं जब मैं मुंबई आया तो मैं अपनी पत्नी गौरी के साथ एक अपार्टमेंट में रहता था। मेरी सास मुझे हमेशा ताने मारती थीं कि तुम इतने छोटे से घर में क्यां रहते हो। फिर एक दिन जब मैंने मन्नत को देखा तो दिल में जो पहली बात आई वो ये थी कि दिल्ली वाली कोठी।' 

Exclusive Interview : बॉलीवुड-हॉलीवुड का कॉम्बिनेशन है ‘साहो’

बता दें कि हाल ही में शाहरुख डेविड लेटरमैन के शो में बतौर हेस्ट नजर आएं थे जहां उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी कई दिसचस्प बातों का खुलासा किया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.