Tuesday, Dec 07, 2021
-->
when the goons reached the sets between the shoot of sunny leone film video anjsnt

जब सनी लियोन के फिल्म की शूटिंग के बीच सेट पर पहुंच गए गुंडे, देखें Video

  • Updated on 2/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन विक्रम भट्ट की अपकमिंग सीरीज अनामिका की शूटिंग कर रही है। इसी दौरान अचानक सेट पर उस वक्त हलचल मच गई जब शूटिंग के दौरान कुछ गुड़े सेट पर पहुंच गए और पैसों की डिमांड करने लगे।

क्या है मामला
आपको बता दें कि ये मामला ऐक्शन डायरेक्टर अब्बास अली मोघुल से जुड़ा हुआ है। अब्बास अली का किसी के साथ लेन- देन का मामला था जिसके कारण शूटिंग के दौरान ये घटना घटी है।जब गुंडे शूट पर पहुंचे तो विक्रम ने सबसे पहले एक्ट्रेस सनी लियोन की सुरक्षा का ध्यान में रखते हुए उन्हें सुरक्षित जगह पर भेज दिया और उनके जाने के बाद शूटिंग की लोकेशन भी बदल दी।

Simmba के बाद अब सौरभ गोखले इस फिल्म में निभाएंगे विलेन का किरदार

फाइटर्स असोसिएशन के थे गुंडे
एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शूटिंग की लोकेशन पर घुसने वाले ये सभी गुंडे फाइटर्स असोसिएशन ग्रुप के थे। उन सभी की मांग थी कि जाने-माने ऐक्शन डायरेक्टर- स्टंट कोऑर्डिनेटर अब्बास अली मोघुल पर उनके 38 लाख रुपए बकाया है जो उन्हें चाहिए।

आपको बता दें कि हाल ही में सनी लियोन ने अपनी लाइफ के कई ऐसा राज खोले जो हैरान कर देने वाले थे। उन्होंने अपनी जिंदगी के पहले किस के बारे में बताया। 

सनी ने बताया अपने पहले किस का एक्सपीरियंस
वहीं इस सीरीज के प्रोमोशन के दौरान सनी ने अपने पहले किस के एक्सपीरिएंस के बारे में भी खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि 'जब वह स्कूल में थी तब उन्होंने पहली बार किस किया था।' सनी ने आगे बताया कि उनके पहले किस का एक्सपीरियंस बेहद बुरा रहा क्योंकि जब वह किस कर रही थी तो उनके पापा ने उन्हें देख लिया था। जिस वजह से घर पर उनकी जमकर क्लास लगाई गई। सनी ने बताया कि 'पापा ने मुझे खूब डांटा था।'

अब लवर बॉय के रोल में नजर आएंगे Prabhas, वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगा 'राधेश्याम' का Teaser

आपको बता दें कि सनी अपने फैंस का काफी अच्छे से ध्यान रखती हैं। वो लॉकडाउन के दौरान तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोन ने उनकी और उनके पति की लव स्टोरी को लेकर कई सारे मजेदार खुलासे किए।

भूपेंद्र चौबे के साथ इंटरव्यू को लेकर सनी ने कही यह बात
इसी के साथ सनी ने भूपेंद्र चौबे (bhupendra chaubey) के साथ उस कॉन्ट्रोवर्शियल इंटरव्यू का भी जिक्र किया जिसे लेकर वो खूब सुर्खियों में आ गईं थीं। बता दें कि यह किस्सा साल 2016 का है जब सनी लियोन अपनी फिल्म 'मस्तीजादे' (mastizaade) के प्रमोशन के लिए आई थी।

 

comments

.
.
.
.
.