Saturday, Oct 01, 2022
-->
Who is Bewafa in the song Sare Bolo Bewafa from Bachchan Pandey

दर्शकों का ध्यान खींचने वाले 'बच्चन पांडे' के गाने 'सारे बोलो बेवफा' में आखिर कौन है 'बेवफा'?

  • Updated on 3/14/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जब से साजिद नाडियाडवाला की बहुप्रतीक्षित 'बच्चन पांडे' का चार्टबस्टर 'सारे बोलो बेवफा' रिलीज किया गया है, तब से यह पूरे देश में धमाल मचा रहा है और सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रहा है। साथ ही दर्शक भी गाने को लेकर बेहद उत्साहित है, यही वजह है कि उन्होंने गाने के हुक-स्टेप चैलेंज को लिया और मजेदार मीम क्रिएट किए है। 

बच्चन पांडे के इस गाने में मेन किरदार के रूप में अक्षय कुमार के ऑन-स्क्रीन अंदाज के अलावा, खूबसूरत अभिनेत्री भी इसका मेन आकर्षण है, क्योंकि पुरुष-प्रधान इस एनर्जेटिक डांस नंबर में उन्होंने अपने जबरदस्त प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। 

इससे जुड़े एक सूत्र ने बताया, "सारे बोलो बेवफा गाने की सफलता के बाद अरूसा खान एक सनसनी बन गई हैं, जहां लोग उनके आत्मविश्वास और खूबसूरत डांसिंग स्किल्स की प्रशंसा कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि जिस दिन उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'बच्चन पांडे' साइन की, उसी दिन उन्होंने कानून की डिग्री हासिल की। तो यह अरोसा के लिए दोहरी मार की तरह है।"

ऐसे में कहना गलत नही होगा कि यह एक कैची गाना है और डांस के प्रेमियों के लिए एक आदर्श पेशकश भी, इसमें सभी के शानदार डांस प्रदर्शन किया जिसने सभी का ध्यान खींचा। 'सारे बोलो बेवफा' की अपार सफलता के बाद, अभिनेत्री अरोसा खान, जो साजिद नाडियाडवाला की बिग टिकट रिलीज़ 'बच्चन पांडे' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं, को बॉलीवुड की सबसे होनहार अभिनेत्रियों में से एक के रूप में देखा जा रहा हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में कदम रखते ही सनसनी मचा दी हैं।

comments

.
.
.
.
.