Wednesday, Aug 10, 2022
-->

Video: आखिर करीना-करिश्मा क्यों कर रहीं हैं फैंस से गुजारिश

  • Updated on 8/23/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। जल्द ही राजकपूर के नाती आदर जैन बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। आदर यशराज बैनर की फिल्म ‘कैदी बैंड’ से बड़े पर्दे पर एंट्री करेंगे। इंस्टाग्राम पर कपूर सिस्टर्स करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर ने आदर को सपोर्ट करते हुए वीडियो शेयर किया है। 

वीडियो में करीना और करिश्मा बड़ी बहन का फर्ज निभाते हुए आदर को सपोर्ट करती दिखीं। दोनों ही दर्शकों से आदर की फिल्म ‘कैदी बैंड’ को देखने की अपील की हैं और उन्हें पहली फिल्म के लिए शुभकामनाएं देती हैं। 

रणवीर- दीपिका का इनटिमेट वीडियो हुआ वायरल

 

#qaidiband 🎸🎤releasing on 25thaug #gowatchit @aadarjain @rimosky @yrf

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on Aug 22, 2017 at 11:17pm PDT

वीडियो में करीना कहती हैं कि हम आदर की फिल्म ‘कैदी बैंड’ को लेकर बहुत उत्साहित हैं और नर्वस भी हैं। वहीं करिश्मा कहती हैं कि मुझे यकीन है आदर इस फिल्म में कमाल करेंगे। वह दर्शकों से अपील करती हैं कि फिल्म को देखने के लिए जरूर जाएं।

टाईगर नहीं करते ऐसा तो रैंप पर गर्लफ्रेंड हो जाती Oops Moment का शिकार

‘कैदी बैंड’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें, इस फिल्म से आदर और अन्या सिंह बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। कुछ दिन पहले हीं इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसे हबीब फैजल ने डायरेक्ट किया है और इसका म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.