Wednesday, Dec 01, 2021
-->
why-salman-fighting-to-wolf-in-tiger-zindda-hai-see-in-video

Video: 'टाइगर जिंदा है' में आखिर क्यों भेड़ियों से लड़ रहे हैं सलमान

  • Updated on 12/13/2017

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान अक्‍सर अपनी फिल्‍मों में कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसे देखकर उनके फैन्‍स और भी दीवाने हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ दिलचस्‍प करते हुए आप सलमान खान को अपनी नई फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' में देखने वाले हैं जिसकी एक झलक हम आपको दिखाएंगे। 'टाइगर जिंदा है' में सलमान खान और कैटरीना कैफ जबरदस्‍त एक्‍शन करते हुए तो दिखने ही वाले हैं लेकिन सलमान खान इस फिल्‍म में कुछ बेहद अनोखा एक्‍शन सीक्‍वेंस करते नजर आएंगे।

'पैडमैन' का नया पोस्टर रिलीज, इस बार अक्षय की पत्नी भी हैं साथ

यश राज फिल्‍म्‍स ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस एक्‍शन सीक्‍वेंस का एक फोटो शेयर किया और इसके कुछ देर बात सलमान खान ने इस सीन का वीडियो शेयर किया है। इस सीन में सलमान खान बर्फ के पहाड़ों में इन भेड़ि‍यों से भिड़ंत करते दिखने वाले हैं। यह सीन देखने में काफी रोमांचक लग रहा है।

इस सीन को शेयर करते हुए मेकर्स ने यह भी लिखा है कि सिनेमाघरों में यह सीन और भी जबरदस्‍त दिखने वाला है। हालांकि इस जंग में इन भेड़ियों से सलमान जीत पाते हैं या नहीं यह तो फिल्‍म देखकर ही पता चलेगा।

'डिअर जिंदगी' और 'रईस' ने 2017 में I-Tunes पर टॉप मूवी में बनाई अपनी जगह

'टाइगर जिंदा है' को निर्देशक अली अब्बास जफर निर्देशित किया है और यह फिल्‍म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी। 'टाइगर जिंदा है' में कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी पांच साल बाद लौट रही है। यह फिल्म सलमान खान की 2012 की फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.