Friday, Dec 02, 2022
-->
wife-of-yuvraj-singh-hazel-keech-pregnancy-news-goes-viral

युवराज सिंह के घर गूंजेगी किलकारियां, Video में देखें पत्नी हेजल का बेबी बंप

  • Updated on 12/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। जी हां, युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीचप्रे ग्नेंट हैं जिसका खुलासा हाल ही में हुआ है। जी हां, मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में जब युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल ने शिरकत की तभी हेजल को बार-बार अपना बेबी बंप को संभालते हुए देखा गया जिसके बाद से ही ये खबर आग की तरह फैल गई कि वे जल्द ही मां बनने वाली हैं।

वहां मौजूद मेहमान उन्हें बधाईयां भी दे रहे थे। 

सामने आई कपिल के Reception की तस्वीर, अलग अंदाज में दुल्हे राजा आए नजर

बता दें कि दोनों ने साल 30 नवंबर को 2016 में सिख परंपराओं के अनुसार शादी रचाई थी। जिसके बाद उन्होंने 7 दिसंबर को मुंबई में बॉलीवुड सितारों और राजनेताओं के लिए एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी किया था।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले गौरव कपूर और शिबानी दांडेकर के मशहूर चैट शो मिस फील्ड पर कई सारी बातों का खुलासा किया था जिसके बारे में काफी कम लोगों को पता है। बातचीत के दौरान हेजल ने बताया कि बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्होंने हैरी पॉटर सीरीज की तीन फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्म में हॉगवर्ट्स स्कूल की स्टूडेंट का रोल अदा किया था। आपको बता दें कि हेजल ने लीड रोल हैरी पॉटर की दोस्त का किरदार निभाया है। 

हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद टूट सी गई नेहा कक्कड़, शेयर की दर्द भरी स्टोरी

बता दें कि हेजल का जन्म इंग्लैंड में हुआ है। वो 18 साल की उम्र में भारत आ गई थीं। तब से वो यहीं रह रही हैं। यहां हेजल ने मॉडलिंग से शुरूआत की और फिर फिल्मों में काम करना शुरू किया। हेजल ने बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। हेजल कई टीवी रिएलिटी शो में भी आ चुकी हैं। भारत आने से पहले वो कई ब्रिटीश टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं। भारत में उन्होंने कई एड फिल्में भी की हैं। उन्होंने फिल्म 'बॉडीगार्ड' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, जो कि सुपरहिट साबित हुई थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.