Tuesday, Oct 04, 2022
-->
will-atrangi-re-prove-to-be-sara-ali-khan-highway-to-the-top-sosnnt

क्या 'अतरंगी रे' सारा अली खान के लिये टॉप पर जाने का 'हाईवे' है?

  • Updated on 2/1/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ‘अतरंगी रे’ की सफलता के साथ, सारा अली खान अच्छे कारण के लिये चर्चा में बनी हुई! फिल्म में उनके शानदार प्रदर्शन को सभी स्तर कि प्रशंसा को प्राप्त करते हुये प्रतिभा और व्हर्सटॅलिटी का प्रदर्शन किया। जब लोग अब अभिनेत्री को नई निगाहों से देख रहे हैं, तो हमें याद आता है कि कैसे 'हाईवे' भी आलिया भट्ट के करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ था, ठीक उसी तरह जैसे 'अतरंगी रे' सारा अली खान के लिए एक साबित हुई है।

जब कि दोनों युवा सितारों ने व्यावसायिक ब्लॉकबस्टर के साथ शुरुआत की और दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से उत्साहजनक समीक्षा प्राप्त की, 'हाईवे' और 'अतरंगी रे' जैसी फिल्मों ने वास्तव में उनके लिए नये मोड को आगे बढ़ाते हुये उनके बारीक और अनुभवी अभिनय को प्रदर्शित किया।

‘हाईवे’ के बाद आलिया भट्ट ने पीछे मुड़कर नहीं देखा, जो व्यावसायिक फिल्मों में चमकने लगीं, फिर भी उन्होंने मजबूत कंटेंट को अपनाया और हम सारा अली खान को भी ऐसा ही देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

जहां सारा ने ‘केदारनाथ’ में एक शानदार प्रदर्शन दिया, वहीं उन्होंने ‘अतरंगी रे’ में एक प्रतिभा के रूप में अपनी स्थिति को वास्तव में मजबूत किया है! अक्षय कुमार जैसे सिनेउद्योग के दिग्गज और धनुष जैसे बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ कास्ट होने के बावजूद अभिनेत्री ने शो को अपने हात कर लिया।

अपने करियर की शुरुआत में पोस्ट-ट्रॉमैटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर से पीड़ित एक लड़की के चरित्र को चित्रित करना, सारा की क्षमता के बारे में बताता है और साथ ही दर्शक उससे क्या उम्मीद कर सकते हैं। आलिया भट्ट कि राह के साथ, सारा अली खान के लिये ‘अतरंगी रे’ टॉप पर ले जानेवाला 'हाईवे' साबित हुआ है!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.