Monday, Jan 17, 2022
-->
will rajkummar rao ladylove patralekhaa wear a sabyasachi saree on her wedding day

शादी के दिन सब्यसाची की साड़ी पहनेंगी राजकुमार राव की दुल्हनिया

  • Updated on 11/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरों के अनुसार 10 नवंबर से लेकर 12 नवंबर तक राजकुमार और पत्रलेखा अपनी शादी के रिती- रिवाजों में बिजी रहेंगे। इस कपल की सिक्रेट वेडिंग चंडीगढ़ में होने वाली है।

खबरों के अनुसार अपनी शादी के दिन पत्रलेखा सब्यसाची साड़ी पहनेगी। उसकी एक दोस्त ने बताया कि पत्रलेखा हमेशा से अपनी अपने इस खास दिन सब्यसाची को पहनने का सपना देखती थी। वे एब्रॉएड्री डिजाइनर साड़ी पहनने वाली हैं। 

पत्रलेखा की दोस्त के अनुसार उन्होंने एक डिजाइनर लहंगा और रेशम का दुपट्टा भी लिया है। जिसे वे फेरो के समय पहनेंगी।वे बहुत हैवी लहंगा नहीं बल्कि कंर्फटेबल लहंगा पहनना चाहती थी। 

अपनी शादी के बाद राजकुमार द्वारा अनुभव सिन्हा की 'भीड़' के पहले शेड्यूल को शुरू करने से पहले कथित तौर पर एक छोटा ब्रेक लेना चाहते हैं। 

बता दें कि शादी के लिए यह कपल अपनी फैमिली के साथ चंडीगढ़ के लिए बीते दिन ही रवाना हो गया था। पत्रलेखा का परिवार शिलांग से पहले ही आ चुका है। वैसे इस बारें में अभी तक राजकुमार और पत्रलेखा की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री से केवल चुनिंदा मेहमानों को ही आमंत्रित किया है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.