Tuesday, Nov 30, 2021
-->
will smith said after breakup he had sex withso many women that made him vomit sosnnt

इतना Sex किया कि बीमार पड़ गए थे Will Smith, बताई ये बड़ी वजह

  • Updated on 11/25/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ अपनी इस वक्त अपनी किताब को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी ऑटोबायोग्राफी लॉन्च हुई है जिसमें एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई चौंका देने वाले खुलासे किए हैं। अपनी इस बुक में विल स्मिथ ने यह भी बताया कि गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद  जब उन्होंने इतनी महिलाओं के साथ शारीरीक संबंध बनाए कि वो बीमार पड़ गए। 

इतना सेक्स किया कि बीमार पड़ गए थे विल स्मिथ
जी हां, एक्टर ने कहा कि 'अपनी पहली गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप के बाद मैं बुरी तरह से टूट चुका था और गुस्से में मैंने कई महिलाओं के साथ संबंध बनाना शुरू कर दिया। मैंने इतनी महिलाओं के साथ शारीरीक संबंध बना लिए थे कि सेक्स के बाद मुझे उल्टियां होनी शुरू हो गईं थी। इसकी वजह से मुझमें Psychosomatic Disorder विकसित हो गया।'

Will Smith reveals he had 'rampant sexual intercourse' after first  girlfriend cheated on him: 'I went full ghetto hyena' | Hollywood -  Hindustan Times

वहीं इसकी वजह बताते हुए विल स्मिथ ने आगे कहा कि 'मुझे राहत चाहिए था क्योंकि दिल टूटने की कोई दवा नहीं होती है। डिप्रेशन से दूर रहने के लिए मैंने शॉपिंग और सेक्स का सहारा लिया था।' बता दें कि फिलहाल विल स्मिथ शादीशुदा हैं। उन्होंने दो शादियां की हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.