Thursday, Dec 02, 2021
-->
woman serious allegations on priyanka husband and his brotherinlaw may anjsnt

कानूनी पचड़ें में फंस सकते हैं प्रियंका के पति निक और उनके जेठ, महिला ने लगाए ये संगीन आरोप

  • Updated on 11/30/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) के पति निक जोनास (nick jonas) और उनके दोनों भाई जो और केविन एक बार फिर से खबरों में छाए हुए हैं। इस बार इन जोनास ब्रदर्स पर एक महिला ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

सना खान और उनके पति अनस सैयद ने यूं उतारी एक दूसरे की नजर, वायरल हुआ Video

क्या है उस महिला का कहना
जोनास ब्रदर्स पर मजाक उड़ाने का आरोप लगाने वाली ये महिला  टेलर गैरॉन हैं। टेलर लेखक के साथ ही एक फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन हैं। न्यूयॉर्क में रहने वाली टेलर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि थैंक्सगिविंग की सबको शुभकामनाएं। एक बार जब में जोनास ब्रदर्स के साथ थैंक्सगिविंन परेड में थी तो उन्होंने मेरा काफी मजाक उड़ाया था। 

नेशनल अवॉर्ड जीतने के लिए Bellatrix Aerospace को दीपिका पादुकोण ने दी बधाई

पोस्ट की तस्वीर
इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें वो और जोनास ब्रदर्स नजर आ रहे हैं। टेलर गैरॉन के इस ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी खलबली मच गई है। आपको बता दें कि टेलर के इन संगीन आरोपों के बाद भी अभी तक जोनास ब्रदर्स और प्रियंका चोपड़ा की तरफ से किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

निक से पियानों सीख रही प्रियंका
कोरोना के कारण हर कोई अपने घर में रहने को मजबूर हैं। ऐसे में इन दिनों निक जोनस प्रियंका चोपड़ा को पियानों सीखा रहे हैं। प्रियंका ने इस बारे में खुद बताया कि वो रोजाना 30-45 मिनट तक पियानों बजाना सीखती हैं। वहीं इस ट्रेनिंग के बारे में निक ने बताया कि प्रियंका काफी म्यूजिकल हैं उन्होंने काफी गाने भी गाए हैं वहीं निक ने खुद को लेकर भी कहा कि वो एक अच्छे टीचर नहीं हैं।

पति होने के नाते ये है अक्षय की सबसे बुरी आदत, Video हुआ वायरल

डायबिटीज के मरीज हैं निक
दरअसल, प्रियंका ने अपने पति की खतरनाक बीमारी के बारे में बात करते हुए कहा था कि निक को काफी छोटी उम्र से ही डायबिटीज जैसी खतरनाक बीमारी है जिसे लेकर वे बेहद चिंतित रहती हैं। प्रियंका ने कहा कि 'मैं रात में कई बार उठकर ये चेक करती रहती हूं कि निक ठीक तो है। हालांकि निक खुद इस बीमारी को लेकर सतर्क रहते हैं। वे खुद पर इस बीमारी को हावी नहीं होने देते, लेकिन बावजूद इसके मुझे उनकी चिंता सताती रहती है। मैं रात में कई बार उठकर उनका शुगर लेवल चेक करती रहती हूं।'

बचपन में कोमा में चले गए निक जोनस
आपको बता दें कि महज 13 साल की उम्र से ही निक टाइप वन डायबिटीज के शिकार हैं। निक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बचपन में वे डायबिटीज की वजह से कोमा में भी चले गए थे और उन्हें खुद पता नहीं चला कि वे कब इससे बाहर भी निकल आए थे।

comments

.
.
.
.
.