Wednesday, Dec 01, 2021
-->
women''''''''s day 5 famous actresses stepped into bollywood without any godfather anjsnt

Women's day Spl: बिना किसी God Father के इन 5 मशहूर अभिनेत्रियों ने रखा बॉलीवुड में कदम

  • Updated on 3/8/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पिछले कुछ महीने बॉलीवुड ( Bollywood) में एक मुर्दा काफी चर्चा का विषय रहा जो था नेपोटिज्म। बॉलीवुड एक्टर सुशांत की मौत के बाद इस मुद्दे पर काफी बहस हुई और कई हस्तियों को निशाना भी बनाया गया लेकिन कुछ हस्तियां ऐसी भी हैं जिन्होंने खुद को साबित किया। आज हम आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान खुद बनाई है। तो आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने बिना किसी गॉडफादर के इस इंड्रस्टी में कदम रखा और करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया।

दीपिका पादुकोण
साल 2007 में आई ओम शांति ओम से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस दीपिका का भी बॉलीवुड में कोई कनेक्शन नहीं था। उन्होंने अपने दम पर यहां पर कदम रखा और पीकू, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी शानदार फिल्में दी है।

Bollywood IT Raid: अनुराग और तापसी के यहां छापेमारी के बाद बोला IT विभाग- करोड़ों का हुआ हेरफेर

कंगना रनौत
अपने अभिनय से करोड़ों दिलों में अपनी जगह बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी बिना किसी गॉडफादर के इस इंड्रस्ट्री में आई हैं। गैंगस्टर से बॉलीवुड में कदम रखने वाली कंगना ने फैशन, वंस अपॉन टाइम इन मुंबई, तनु वेड्स मनु, कृष-3, क्वीन, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और मणिकर्णिका जैसी हिट फिल्मों में काम करते हुए अपने एक्टिंग से फैंस को अपना कायल कर दिया।

प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म द हीरो से की थी। इसके बाद वो  'अंदाज', 'ऐतराज', 'तेरी मेरी कहानी', 'कमीने', 'कृष', 'डॉन', 'बरफी' और 'बाजीराव मस्तानी' जैसी सुपरहिट फिल्मों काम कर चुकी है।

प्राची देसाई की डेब्यू ओटीटी फ़िल्म 'साइलेंस कैन यू हियर इट?' से उनका पहला पोस्टर हुआ रिलीज़!

ऐश्वर्या राय
मॉडलिंग की दुनिया से इस इंड्रस्टी में कदम रखने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी पहली फिल्म साउथ सिनेमा में की थी। मिस वर्ल्ड बनने के बाद उन्होंने खुद के दम पर निर्णय लिया कि वो फिल्मों में काम करेगी और बिना किसी गॉडफादर के वो इस वक्त करोडों फैंस के दिलों पर राज करती है।

इरोस नाउ ने 7 कदम के ट्रेलर का अनावरण किया, इन कलाकारों ने किया है अभिनय

अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा वो अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने टैलेंट के दम पर इस इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई। अनुष्का वो अभिनेत्री हैं जिन्होंने तीनों खान यानी कि आमिर शाहरूख खान और सलमान खान के साथ काम किया है। अनुष्का ने अपनी  पहली फिल्म शाहरुख खान के साथ की थी जिसका नाम रब ने बना दी जोड़ी है।

comments

.
.
.
.
.