Sunday, Oct 02, 2022
-->
World Poetry Day 2022 sosnnt

World Poetry Day पर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता-कवियों को यहां जानें

  • Updated on 3/21/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हमारे फिल्म इंडस्ट्री में कई बहु-प्रतिभाशाली कलाकार हैं! ये सितारे न केवल असाधारण कलाकार हैं, बल्कि वे कला के अन्य क्षेत्रों जैसे कविता, गायन, पेंटिंग, और भी अन्य कलाओं में बहुत अच्छे हैं! जैसा कि आज दुनिया कविता दिवस मना रही है, आइए उन हस्तियों पर नज़र डालते हैं जो ऑफ कैमरा महान कवि हैं।

अमिताभ बच्चन
महान कवि और लेखक हरिवंश राय बच्चन के पुत्र, कविता स्वाभाविक रूप से अमिताभ बच्चन के पास आती है। बिग बी अक्सर सोशल मीडिया और ब्लॉग के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ अपनी बात रखते हैं।

श्वेता त्रिपाठी
पावर हाउस ऑफ टैलेंट श्वेता त्रिपाठी के नाम कई कविता वीडियो हैं। कवियों की दुनिया में एक बड़ा नाम, महिला दिवस पर उनकी हालिया कविता 'तुम लड़की हो' इंटरनेट पर हिट हुआ है।

कल्कि कोचलिन
सिनेमा की अपनी अपरंपरागत पसंद के लिए जानी जाने वाली, कल्कि कोचलिन महत्वपूर्ण मुद्दों को सामने लाने के लिए अपनी कविता का उपयोग करती हैं। 'शोर' और 'द प्रिंटिंग मशीन' पर उनका काम सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

मानव कौल
प्रशंसित लेखक और कलाकार मानव कौल की क्रेडिट सूची में कई कविताएं और किताबें हैं। साहित्य और अभिनय दोनों की दुनिया को संतुलित करते हुए, वह इंडस्ट्री के एक अद्भुत व्यक्ति हैं।

फरहान अख्तर
मल्टी-हाइफ़नेटेड आदमी होने की एक सच्ची परिभाषा है फरहान अख्तर! एक अभिनेता, लेखक, गायक, निर्देशक, निर्माता... खैर, सूची जारी है! एक शानदार लेखक जावेद अख्तर के घर जन्मे, उनकी कविताओं में एक रहस्यमय आकर्षण है।

आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुराना सक्रिय रूप से सोशल मीडिया पर कविता के रूप में पिरोए गए अपने शब्दों को साझा करते हैं। उनकी कविता अक्सर यादृच्छिक चीजों से प्रेरणा लेती है और ज्ञान के कुछ मोती देती है।

कृति सेनन
एक अद्भुत कवि हैं कृति सनोन! अभिनेत्री अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने कैप्शन के लिए खूबसूरत कविताएं लिखती हैं। देर से ही सही, वह अपने काव्यात्मक हुनर की अधिक खोज कर रही है।

comments

.
.
.
.
.