Monday, Oct 03, 2022
-->
Yami Gautam responds to positive reviews about her performance in dasvi sosnnt

यामी गौतम से 'दसवीं' पर फैमिली और फ्रेंड्स द्वारा मिलने वाले फीडबैक को बताया खास

  • Updated on 4/7/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दसवीं को हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है लेकिन फिल्म को लेकर पहले से ही काफी चर्चा हो रही है। फिल्म बेहद एटंरटेनिंग होने के साथ ही शानदार प्रदर्शन भी पेश करती है। ऐसे में इस फिल्म की शुरुआती स्क्रीनिंग से ही यामी गौतम को उनके परिवार, दोस्तों और उनकी टीम से काफी सारा प्यार अच्छे रिव्यूज मिले है।

दसवीं में उनकी जबरदस्त परफॉर्मेंस के साथ ही उनकी जीत का सिलसिला भी जारी है। क्योंकि इससे पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म ए थर्सडे' में दर्शकों और आलोचकों ने यामी को शानदार तीरके से एक स्तरित किरदार पेश करने के लिए बहुत सराहा था। कह सकते है कि यामी का करियर ग्राफ केवल उनके चूज किए हुए प्रोजेक्ट्स की वजह से ही तेजी से आगे बढ़ रहा है।  

दसवीं के लिए यामी को उनके परिवार और दोस्तों से मिलने वाला फीडबैक उनके लिए बेहद खास था। इस बारे में बात करते हुए यामी ने कहा, “मुझे फिल्म में एक हरियाणवी पुलिस वाले की भूमिका निभाने में बहुत मज़ा आया और मैं अपने प्रदर्शन के लिए मिली शुरुआती प्रतिक्रिया से खुश हूं। मेरे परिवार, मेरी टीम और कुछ दोस्त, जो हमेशा मेरे साथ अपनी राय के बारे में ईमानदार रहते हैं, ने इसे कुछ दिन पहले देखा और मुझे खुशी है कि वो पूरी फिल्म में मेरे किरदार से मजबूती से जुड़े रहे। अब मैं यह सुनने के लिए उत्साहित हूं कि दर्शकों का इसके बारे में क्या कहना है। मैंने कुछ बहुत अलग करने की कोशिश की है और एक अभिनेता के रूप में, मुझे ऐसा करने से किक मिलती है। 

यामी गौतम के करियर में यह पहली बार है, जब उन्होंने दसवीं में पुलिस की भूमिका को रूढ़ियों को तोड़ने की उम्मीद के साथ निभाया है। इतना ही नहीं निर्देशक, तुषार जलोटा ने ऑन रिकॉर्ड इस बात को माना है कि कैसे यामी इस भूमिका के लिए उनकी पहली और एकमात्र पसंद थी।

बता दें, यामी गौतम के पास OMG2, धूम धाम और कुछ और ऐसे एक्साइटिंग प्रोजेक्ट्स है जिनकी घोषणा अब तक नही हुई है।

comments

.
.
.
.
.