Wednesday, Jan 19, 2022
-->
yami gautam summoned by ed in money laundering case sosnnt

यामी गौतम को ED का समन, इस मामले में फंसा एक्ट्रेस का नाम

  • Updated on 7/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की नई नवेली दुल्हन यामी गौतम (yami gautam) को लेकर कुछ देर पहले एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस को झटका लग सकता है। बताया जा रहा है कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी (ED) ने यामी गौतम को समन भेजा है। बता दें कि यामी को FEMA (Foreign Exchange Management Act ) से संबंधित उल्लंघन में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इसके लिए एक्ट्रेस 7 जुलाई को पेश होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

सूत्रों के मुताबिक, ईडी को यामी के निजी बैंक अकाउंट में विदेशी मुद्रा लेनदेन का पता चला है, जिसके आधार पर यह एक्ट्रेस को समन जारी किया गया है। बता दें कि कुछ ट्रांसजेक्शन जांच के दायरे में आई हैं जिसके बारे में कथित तौर पर यामी ने अधिकारियों को सूचित नहीं किया था। 

पति संग मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं नई नवेली दुल्हन Yami Gautam, Video वायरल

वहीं बता दें कि यामी ने 4 जून को होम टाउन मनाली में पूरे रीति-रिवाज के साथ आदित्य संग शादी रचाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जहां वह अपने पति और परिवार वालों के साथ नजर आईं थी। इस बात की जानकारी खुद यामी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'तुम्हारी रौशनी में मैंने प्यार सीखा है. - रूमी. हमारे परिवार के आशीर्वाद के साथ हमने एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी कर ली है. प्राइवेट इंसान होने की वजह से हम दोनों ने इस खुशी भरे मौके को अपने परिवार के साथ बांटा है. हम अपने प्यार और दोस्ती के इस सफर में आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहेंगे. प्यार, यामी ... 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.