Sunday, Jun 13, 2021
-->
yami gautam wore a 33 year old silk saree of mother anjali photo viral jsrwnt

यामी गौतम ने शादी के दिन पहनी मां की 33 साल पुरानी साड़ी और नानी का दिया हुआ दुपट्टा

  • Updated on 6/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) की शादी चर्चा में बनी हुई है। यामी ने अचानक शादी करके तो सभी को चौंका ही दिया। इसके अलावा आप यामी की एक और बात जानकर हैरान हो जाएंगे। हर लड़की का सपना होता है कि वह अपनी शादी में नया और सबसे खूबसूरत जोड़ा पहने, वहीं यामी ने अपनी शादी में जो साड़ी पहनी वो 33 साल पुरानी थी।

यह साड़ी उनकी मां अंजली की शादी की थी। इस ट्रेडीशनल सिल्क साड़ी के साथ उन्होंने अपनी नानी का दिया हुआ मैचिंग रेड दुपट्‌टा भी कैरी किया था। यामी की इस सादगी को खूब पसंद किया जा रहा है। 

यामी दुल्हन के जोड़े में बेहद जच रही थीं तो वहीं सफेद रंग की शेरवानी और पगड़ी में आदित्य भी काफी हैंडसम लग रहे थे।यामी ने शादी के दौरान हिमाचली नथ पहना था, जिसे उनकी नानी ने गिफ्ट किया था। शादी के मंडप को गेंदे के फूलों और केले के पत्तों से सजाया गया था। पूरा डेकोर बेहद सिंपल और खूबसूरत था। 

यामी ने फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri) के डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ सात फेरे लेकर अपने फैंस को सरप्राइज दिया। यामी हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर से संबंध रखती हैं। इसलिए यामी ने हिमाचली रीति-रिवाज के साथ मंडी जिले के गोहर में न्योरी गांव में अपने फार्म हाउस में गुपचुप शादी की। शादी के लिए यामी ने बेहद ही सिंपल लुक चुना। यामी अपनी मेहंदी और हल्दी में बेहद सिंपल लुक में नजर आईं। 

comments

.
.
.
.
.