Thursday, Feb 02, 2023
-->
yash and sanjay dutt film kgf chapter 2 review

Film Review: एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है KGF Chapter 2

  • Updated on 4/14/2022

फिल्म: 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) 
एक्टर:यश (Yash), रवीना टंडन (Raveena Tondon), श्रीनिधि शेट्टी (srinidhi shetty) और संजय दत्त (Sanjay Dutt), प्रकाश राज (Prakash Raj) 
डायरेक्टर: प्रशांत नील (prashanth neil)
रेटिंग : 4.5/5

ज्योत्सना रावत। 'केजीएफः चैप्टर 1' की सफलता के बाद से फैंस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो गया है। फिल्म में यश के अलावा रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और संजय दत्त भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म 14 अप्रैल यानी आज कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओ में देशभर में रिलीज हो गई है। प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है। दुनियाभर में 10 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर केजीएफ चैप्टर 2 देखी जा रही है। वहीं केवल हिंदी में 4400 से ज्यादा स्क्रीन्स पर दर्शक इस फिल्म को देखेंगे।  

कहानी

फिल्म की कहानी वहीं से शुरु होती है, जहां 'केजीएफ' का पहला भाग खत्म हुआ था। अब रॉकी काफी बड़ा और समझदार हो गया है। अब वह सोने के व्यापार पर राज करना चाहता है। रॉकी ने अपनी मरती हुई मां से वादा किया था कि वह गरीबी में अपना दम नहीं तोड़ेगा। बस इसी वादे को निभाने की राय पर वह चलता है। रॉकी अपने दुश्मनों को मारने के लिए उन्हें सबक सिखाने की कोशिश करता है लेकिन इस काम के बीच उसका प्यार आता है। गौरतलब है कि रवीना टंडन रॉकी के लव इंटरेस्ट का किरदार निभा रहीं हैं।

एक्टिंग

फिल्म की सभी कास्ट ने गजब का काम किया है। सभी ने दमदार परफॉर्मेंस दी है। पूरी फिल्म में हीरो और विलन पर ही नजर टिकी रहती है। यश और संजय दत्त कमाल के लग रहे हैं। बाकि के एक्टर्स ने भी दमदार काम किया है।

डायरेक्शन

फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स कमाल के हैं जो फिल्म को प्रभावी बनाते हैं। फिल्म में खूब एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस से भरा हुआ है। यह फुल एंटरटेनिंग फिल्म है। वहीं फिल्म का क्लाइमैक्स गजब का है और आपके रोंगटे खड़े कर देगा। फिल्म में शुरुआत से ही सस्पेंस बना रहता है, जो क्लाइमैक्स में खुलता है। फिल्म में हाई ऑक्टेन स्टंट और ऐक्शन सीन्स आपको हैरान कर देंगे।

comments

.
.
.
.
.