Saturday, Dec 04, 2021
-->
yash sanjay dutt starrer movie kgf chapter 2 release in july 2021 jsrwnt

KGFChapter2: सामने आई 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज डेट

  • Updated on 1/30/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF 2) वर्ष 2021 की अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित और प्रत्याशित फिल्म है, जिसकी घोषणा निर्माताओं द्वारा हाल ही में की गई थी। इसकी रिलीज डेट सामने आ गई है। इसकी रिलीज डेट की घोषणा ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर शेयर की। साथ ही इसका पोस्टर भी रिलीज किया गया।

तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया, '#KGF2, 16 जुलाई 2021 को रिलीज होगी। इस फिल्म में संजय दत्त, यश, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन नजर आएंगे। फिल्म का निर्दशन प्रशांत नील ने किया है और इसके प्रोड्यूसर विजय किरगंदुर हैं।वहीं यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी और हिंदी में इसे एक्सेल एंटरटेनमेंट  से रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर रिलीज करेंगे।


बता दें, केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त मुख्य विलेन अधीरा के रोल में नजर आएंगे। पहले भाग में अधीरा की झलक दिखाई दी थी। दूसरे भाग में रवीना टंडन भी एक अहम किरदार में नजर आएंगी।

संजय दत्त ने पूरी की KGF 2 की शूटिंग
बता दें कि पिछले लंबे समय से फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग हैदराबाद की फिल्म सिटी में चल रही थी। कुछ दिन पहले ही फिल्म का रैपअप हुआ जिसकी कुछ तस्वीरें डायरेक्टर ने शेयर भी की। इन तस्वीरों में फिल्म का काफी बड़ा क्रू नजर आया। तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रशांत ने लिखा कि सभी के साथ अपना अनुभव शेयर किया।बता दें कि फिल्म में संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में रवीना टंडन (raveena tandon) भी अहम भूमिका निभा रही है। फिल्म में रवीना रमिका सेन (ramika sen) की भूमिका के किरदार दिखाई देंगी। सुपरस्टार यश (yash) का लुक जारी किया गया था जिसमें वह 'रॉकी' के किरदार में नजर आ रहें हैं। 

टीजर ने तोड़े सभी रिकॉर्ड
यश और संजय दत्त की मुख्य भूमिकाओं के साथ, यह फिल्म इंतजार के लायक होने वाली है। हाल ही में 8 जनवरी को यश के सभी प्रशंसकों के लिए सरप्राइज के रूप में उनके जन्मदिन पर टीजर रिलीज किया गया था, जिसने 24 घंटों के भीतर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। 100 मिलियन से अधिक व्यू के साथ यह अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है! 

'केजीएफ 2' का निर्माण विजय किरगंदूर द्वारा किया गया है और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट, होम्बेल फिल्म्स और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.