Sunday, Feb 05, 2023
-->
yashoda movie i really enjoy doing action samantha ruth prabhu

"मुझे एक्शन करने में बहुत मजा आता है”:सामंथा रुथ प्रभु

  • Updated on 11/8/2022
  • Author : Diksha Raghuwanshi

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। हाल ही में इंटरनेट पर हलचल तब हुई जब समांथा ने अपनी बहुप्रतीक्षित रिलीज़ ‘यशोदा’ से कुछ दिन पहले दुर्लभ बीमारी मायोसिटिस के साथ अपने संघर्ष का खुलासा किया। अपने समर्पण और प्रतिबद्धता के लिए जानी जाने वाली सामंथा ने, न केवल देश भर में सबसे प्रसिद्ध और लोकप्रिय पैन इंडिया सितारों में अपनी पहचान बनाई बल्कि, एक सर्वेक्षण द्वारा पूरे भारत में नंबर एक अभिनेत्री के रूप में भी स्थान प्राप्त किया है।

अपनी आगामी फिल्म ‘यशोदा’ की प्रतीक्षा में, सामंथा ने एक शक्तिशाली और दिलचस्प अवधारणा और कहानी द्वारा समर्थित अपने एक्शन एडवेंचर्स का खुलासा किया। भ्रष्ट चिकित्सा जगत के रहस्यों को उजागर करने वाली एक सरोगेट मां की भूमिका निभाते हुए, सामंथा ने यशोदा के टीज़र और ट्रेलर के साथ एक प्रॉमिसिंग भूमिका निभाई।

इससे पहले 'द फैमिली मैन' में अपने एक्शन अवतार की झलक दिखाते हुए, सामंथा ने शो के माध्यम से अपनी पहली पैन इंडिया उपस्थिति दर्ज की, जिसने उन्हें अपार प्रशंसा और प्रशंसा अर्जित की।

‘यशोदा’ के साथ, सामंथा दूसरी बार यानिक बेन के साथ सहयोग कर रही है, 'द फैमिली मैन' के लिए उनके पहले जुड़ाव के बाद, हाल ही में स्टंट कोरियोग्राफर ने प्रमुख महिला के समर्पण और मेहनत के लिए प्रशंसा की।

सामंथा कहती हैं, "यशोदा के लिए शूटिंग का सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा एक्शन सीक्वेंस थे। मुझे एक्शन करने में वास्तव में मजा आता है, हालांकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक्शन करने के लिए बनी हूं, लेकिन यह काफी आश्चर्यजनक है और शैली के लिए प्यार एक रहस्योद्घाटन रहा है। हालांकि एक्शन भयंकर हो सकता है, परंतु भरपूर एड्रेनालाईन रश प्रदान करता है और खुद स्टंट करके एक अलग समाधान प्राप्त होता है। मैं हमारे एक्शन निर्देशक यानिक की भी आभारी हूं, जो मेरे लिए एक महान मार्गदर्शक और संरक्षक रहे हैं। मुझे लगता है कि इस फिल्म का एक्शन बहुत अच्छे से शूट हुआ है और इसे देखने और सबको दिखाने के लिए मैं उत्सुक हूं।"

यशोदा की एक्शन शैली में विविध रूपों का मिश्रण है। लड़ाई का संयोजन थोड़ा सा मुक्केबाजी, किकबॉक्सिंग और जूडो, ब्राजीलियाई जुजित्सु में कुछ प्रक्षेपण और एमएमए का मिश्रण भी है।

'द फैमिली मैन' के बाद, सामंथा की लोकप्रियता उनके गीत 'ओ अंतवा' की भारी सफलता के साथ और बढ़ गई, जिससे वह भारत में सबसे बड़ी पैन इंडिया महिला सुपरस्टार में से एक बन गईं। सबसे बड़ी पैन इंडिया महिला केंद्रित रिलीज़ को चिह्नित करते हुए, यशोदा एक बहुभाषी फिल्म है, जिसे तमिल और तेलुगु में शूट किया गया है, साथ ही हिंदी, कन्नड़ और मलयालम के रिलीज़ के किए डब किया गया है, जिससे यह एक्शन-फ्लिक सामंथा की पहली हिंदी थियेटर रिलीज़ होगी।

भव्य बजट के साथ बड़े पैमाने पर तैयार, यशोदा के निर्माताओं ने उल्लेखनीय कलाकारों के साथ सर्वश्रेष्ठ तकनीकी टीम का चयन किया है। सामंथा के अलावा, लोकप्रिय अभिनेत्री वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पना गणेश, दिव्या श्रीपदा, प्रियंका शर्मा और अन्य महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। संगीत के लिए मनी शर्मा, छायांकन के लिए एम सुकुमार और संपादक के रूप में मार्तंड के वेंकटेश के साथ, यशोदा दर्शकों को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

हरि और हरीश द्वारा निर्देशित, यशोदा श्रीदेवी मूवीज़ के बैनर तले सिवलेंका कृष्ण प्रसाद द्वारा निर्मित है और 11 नवंबर 2022 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.