Monday, Sep 26, 2022
-->
Year Ender 2021: These female stars have proved their acting iron in 2021

Year Ender 2021: इन फीमेल स्टार्स ने दमदार परफॉरमेंस से मनवाया अपनी एक्टिंग का लोहा

  • Updated on 12/30/2021

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। उत्साह के साथ शुरू हुआ एक और साल खत्म होने जा रहा है, ऐसे में चलिए हम उन दमदार और छाप छोड़ने वाले परफॉरमेंस पर नजर डालते हैं, जिन्होंने कड़ी मेहनत के जरिए दर्शकों के साथ अपना तालमेल बिठाया है।

फिल्म्स हमारे समाज का आईना होने के कारण दुनिया के मौजूदा मुद्दों को हमारे सामने लाती हैं। ऐसे ही कई मुद्दों में से कुछ को दमदार परफॉरमेंस के साथ दुनिया के सामने लाने वाली एक्ट्रेसेस से चलिए हम आपको रूबरू कराते हैं।

शेरनी में विद्या बालन:

विद्या बालन अक्सर अपने किरदारों के जरिए मजबूत महिलाओं की आवाज बनकर सामने आती हैं। कई सफल कंटेंट में अपने शानदार एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली , विद्या बालन ने शेरनी में अपनी भूमिका से दर्शकों को एक बार फिर अपना दीवाना बनाया है।  समाज में मौजूद पितृसत्ता की झलक दिखाते हुए उसके आगे अपनी आवाज़ को बुलंद रख, विद्या बालन ने फिल्म में एक निडर महिला की क्षवि को पेश किया है। उनकी शानदार परफॉरमेंस से उनकी तुलना मेर ऑफ ईस्ट टाउन की केट विंसलेट के साथ की गयी है।

शेरशाह में कियारा अडवाणी:

सबसे पॉप्यूलर और पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक, कियारा अडवाणी एक के बाद एक, सफल फिल्मों की लाईन लगा रही है ।
शेरशाह में डिंपल चीमा के किरदार को बेहद खूबसूरती से निभाने वाली कियारा आडवाणी ने एक बार फिर दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। कियारा के सिंपल, मासूम और कंविंसिंग किरदार ने दर्शकों के दिलों दिमाग में अपनी जगह बनाई है, खास तौर से इमोशनल तरीके से, फिल्म के हैवी क्लाइमेक्स सीन के कारण। 

मिमि में कृति सेनन:

आज की तारीख में बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बिजी एक्ट्रेसेस में से एक, कृति सेनन ने मिमि में अपने शानदार परफॉरमेंस के लिए खूब तारीफें पाई है। फिल्म में कृति ने एक सरोगेट की कहानी को खूबसूरती से सभी के सामने लाया है, मिमि के जरिए कृति अपने फैंस को एक इमोशनल रोलरकोस्टर की सवारी कराती हैं।

रश्मि रॉकेट में तापसी पन्नू:

हाइपरएंड्रोजेनिज्म के सब्जेक्ट को सभी के सामने लाते हुए, तापसी पन्नू ने अपने दमदार परफॉरमेंस से 'जेंडर टेस्ट' से जुड़े काले सच को सामने लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस तरह से एक्ट्रेस ने आर्टिस्ट के रूप में एक और उपलब्धि अपने नाम की है।

स्पॉटलाइट (रे) में राधिका मदान:

इसमें कोई शक नहीं है कि राधिका मदान नए जमाने की सबसे वर्सटाइल एक्टर्स में से एक है, जिन्होंने अपनी दमदार परफॉरमेंस से नेटफ्लिक्स की शॉर्ट फिल्म में दीदी के रूप में छोटी भूमिका के बाद भी एक अलग छाप छोड़ी है। स्क्रीन पर कंपेलिंग प्रजेंस और इमोशनली किरदार को थामे रखने की काबिलियत के साथ, राधिका मदान ने दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों के ही दिलों पर राज किया है। ऐसे में राधिका द्वारा खूबसूरती से उनके किरदार में ढलने की खासियत ने सभी को हैरान किया है।

comments

.
.
.
.
.