Friday, Sep 30, 2022
-->
Yeh Kaali Kaali Ankhein 2 Season 2 Coming Soon on Netflix

नेटफ्लिक्स पर जल्द आएगा Yeh Kaali Kaali Ankhein 2 का दूसरा सीजन

  • Updated on 2/2/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में रिलीज़ हुई सीरीज़, ये काली काली आँखें अपनी शैली की कहानी के साथ दुनिया भर के दर्शकों का दिल जीत रही हैं, जो एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज है जो प्यार, शक्ति और बदले की कहानी से भरा है। कलाकारों की टुकड़ी, मनोरम कथानक और उत्थान साउंडट्रैक द्वारा उल्लेखनीय प्रदर्शनों से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया गया, जिसने उन्हें पूरे 8 एपिसोड श्रृंखला में जोड़े रखा।

ये काली काली आंखें न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में आलोचकों और दर्शकों से शानदार समीक्षा प्राप्त हुई हैं। यह टीवी के लिए वैश्विक शीर्ष 10 में #6 स्थान पर है, और मॉरीशस, श्रीलंका, बहरीन, मालदीव, ओमान, कतर सहित 11 देशों में शीर्ष 10 पंक्ति में रहा है।

हमारे पसंदीदा, विक्रांत (ताहिर राज भसीन), पूर्वा (आंचल सिंह), शिखा (श्वेता त्रिपाठी), अखेराज (सौरभ शुक्ला) और गोल्डन (अनंतविजय जोशी) अन्य पात्रों के साथ एक्शन में लौटने के लिए तैयार हैं क्योंकि प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

सीज़न 1 की सफलता पर टिप्पणी करते हुए, निर्माता, निर्माता, निर्देशक और लेखक, सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने कहा, “ये काली काली आँखें एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो मेरे दिल के बेहद करीब है और इसे न केवल जीवन में आते देखना वास्तव में विनम्र है, बल्कि यह भी है। दुनिया भर के दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। यह यात्रा उन सभी के बिना संभव नहीं होती, जिन्होंने इस परियोजना पर इतनी मेहनत की है। मैं अपने सह-लेखकों अनाहत मेनन और वरुण बडोला के साथ इस तरह के समृद्ध कामकाजी संबंध के लिए आभारी हूं, जिन्होंने पेचीदा कथानक और बहुस्तरीय पात्रों को तराशने में मदद की। ताहिर, श्वेता और आंचल ने कलाकारों की टुकड़ी के साथ, जिन्होंने इन अद्भुत पात्रों को इतने शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ पर्दे पर उतारा है और कैमरे के पीछे काम करने वाले हर सदस्य जिनके बिना यह परियोजना संभव नहीं होती। मैं इस तरह की आकर्षक कहानी को सामने लाने के लिए नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग करने के लिए आभारी हूं और यह जानकर बहुत अच्छा लगा कि न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में इतने बड़े दर्शकों ने इस शो का आनंद लिया और इसकी सराहना की। हम ये काली काली आंखें के सीजन 2 में काम करने और इसे जल्द ही प्रशंसकों के लिए लाने के लिए उत्साहित हैं।"

सीरीज की सफलता के बारे में बात करते हुए, नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज हेड तान्या बामी ने कहा, "हम अपनी रोमांटिक-थ्रिलर, ये काली काली आंखें, जो वर्तमान में शीर्ष 10 में छठे नंबर पर है, को मिल रहे प्यार से खुश हैं। वैश्विक गैर-अंग्रेजी टीवी सूची और मॉरीशस, श्रीलंका, बहरीन, मालदीव, ओमान, कतर, और अधिक सहित नेटफ्लिक्स पर 11 देशों में शीर्ष 10 पंक्ति में चित्रित किया गया। मुड़ कहानी को आलोचकों और दर्शकों दोनों ने समान रूप से सराहा है, लिंग की गतिशीलता को कम करने की इसकी साहसिक थीम, एक रिश्ते में पावर प्ले और आंचल, ताहिर और सहज सौरभ शुक्ला के तेज और ताज़ा प्रदर्शन, जिन्होंने एक से अधिक पंचों में पैक किया है। हर किसी के लिए, जिसने पूछा, आगे क्या होता है, हम उत्साहित हैं नए प्लॉट ट्विस्ट और सरप्राइज के साथ जॉनर-बेंडिंग सीरीज़ के दूसरे सीज़न की घोषणा करने के लिए। ”

अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो देखें! ये काली काली आंखें सीजन 1, अभी स्ट्रीमिंग, सिर्फ नेटफ्लिक्स पर!

comments

.
.
.
.
.