Tuesday, Aug 16, 2022
-->
Yeh rishtey hai payr ke tv serial kuhu and kunal wedding

टीवी सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' की कुहू करना चाहती हैं Destination wedding

  • Updated on 8/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्‍टार प्‍लस (Star plus) के डेली सोप ‘ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के’ (yeh rishte hai pyar ke) में फिलहाल काफी ज्‍यादा ड्रामा देखने को मिल रहा है, क्‍योंकि दर्शक कुणाल (ritwik arora) और कुहू (kaweri priyam) की बहुप्रतीक्षित शादी को देखने के लिये उत्‍सुक हो रहे हैं।

Image result for kuhu kabir

कबीर सिंह के इस रोमांटिक ट्रैक का हुआ रिक्रिएशन, टी सीरीज के भूशन कुमार ने बनाया नया वर्जन

इस शो के मेकर्स इसे इस सीजन की सबसे भव्‍य शादी बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कपड़ों से लेकर इसके सारे रस्‍मों-रिवाज तक सबकुछ अव्‍वल दर्जे का है!

Related image

फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' में लीड एक्ट्रेस होंगी प्रियंका या फिर अनुष्का शर्मा?

दुल्‍हन बनीं कुहू (कावेरी प्रियम) इस बारे में बहुत ही मजेदार बात कहती हैं, ‘’हम शादी के जिस सीक्‍वेंस की शूटिंग कर रहे हैं उसे काफी शानदार रूप दिया गया है। मैं अपनी रियल शादी भी कुछ ऐसी ही चाहती हूं। मैं अपने लिए डेस्टिनेशन वेडिंग करवाना चाहूंगी। बस अंतर केवल इतना होगा कि शादी के दौरान में और मेरे पति खुश होंगे, इस शो में मेरे और कुणाल की तरह नहीं (हंसते हुए)।‘’

शो 'नम:' को लेकर विकास मानकतला ने किया ये बड़ा खुलासा

इस शो के मौजूदा ट्रैक के अनुसार 24 अगस्‍त को महा एपिसोड के बाद दोनों बहनों कुहू और मिष्‍टी की जिंदगी पूरी तरह से बदलने वाली है। काफी सारी अटकलें लगायी जा रही हैं कि क्‍या इस शो में लीप आने वाला है या फिर कुहू और कुणाल की शादी होगी या नहीं?

देखिये, ‘ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के’ का महाएपिसोडशनिवार 24 अगस्‍तरात 9.30 बजे केवल स्‍टारप्‍लस प

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.