Tuesday, May 21, 2019

यो यो हनी सिंह का यह नया वर्कआउट वीडियो आपको जिम जाने के लिए कर देगा प्रेरित

  • Updated on 5/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सबसे आइकोनिक म्यूजिक सेंसेशन में से एक, यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का यह हालिया वर्कआउट वीडियो आपको निश्चित रूप से जिम जाने के लिए प्रेरित कर देगा। यह रॉकस्टार अपने गानों के साथ दर्शकों के बीच रुझान पैदा करने के लिए जाना जाता है, और अब यो यो ने एक बार फिर अपने एक नए वीडियो के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

वीडियो में, यो यो हनी सिंह 100 पाउंड के साथ कठिन वजन प्रशिक्षण सेशन करते हुए नजर आ रहे है। अपने जिम गोल के बारे में बात करते हुए, यो यो हनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा,"Heavy weight training 100 pounds rowing, Monday motivation!! This is how we do !! #honeysingh #yoyo #yoyohoneysingh"

यो यो हनी सिंह अक्सर अपने चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते रहते है। युवाओं के दिलों में एक आइकन के रूप में अपनी जगह बनाते हुए, यो यो हनी सिंह समय-समय पर परफेक्ट इंडियन रैप के साथ अपने प्रशंसकों का दिल जीतते आये है। रॉकस्टार कई युवा कलाकारों के लिए एक आइडल है और इसिलए वह खुद को फिट और स्वस्थ रखने की हर संभव कोशिश करते है। 

देखें दीपिका की मां का ये फनी Video, कहा- 'ऐसे बनी हूं मैं हिरोइन'

अपने कमबैक गीत 'मखना' के साथ, यो यो हनी सिंह एक बार फिर अपना जादू बिखेरने में कामयाब रहे, जिसे दुनिया भर से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है और यूट्यूब पर गाने ने तहलका मचा दिया था।

साल 2018 यो यो हनी सिंह के लिए एक शानदार वर्ष रहा है जिसमें गायक ने दिल चोरी और छोटे छोटे पेग, दिस पार्टी इज ओवर नाउ, रंगतारी से ले कर शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया सिंगल उर्वशी जैसे कई चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था।

यो यो हनी सिंह ने अपने असाधारण संगीत और अनुपम शैली के साथ भारतीय संगीत उद्योग को डालना दीवाना बना लिया है। इसी के साथ, गायन सनसनी ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों के दिलों पर अपना जादू बिखेर दिया है।

इन दिनों, यो यो हनी सिंह अपने आगामी गानों के लिए कमर कस रहे हैं और उनके प्रशंसक बेसब्री से उनके नए गानों का इंतजार कर रहे है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.