Friday, Jun 21, 2019

4 साल बाद हनी सिंह लेकर आ रहे हैं इंडिया का सबसे बड़ा म्यूजिक वीडियो

  • Updated on 10/24/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यो यो हनी सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने कमबैक म्यूजिक सिंगल का पहला लुक अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया है। पिछले कुछ वर्षों में, हनी सिंह 'ब्राउन रंग ने', 'एंग्रेज़ी बीट' और 'लक 28 कुडी दा' जैसे हिट गानों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते आये है और साल 2014 में संगीत एल्बम 'देसी कलाकार' में आखिरी बार नजर आये थे।
निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के लिए खरीदा लगभग 45 करोड़ का घर, सामने आई तस्वीरें

वही, इस साल हनी सिंह ने दिल चोरी साड्डा हो गया, छोटे छोटे पेग, रंगतारी, उर्वशी, बिलिनीयर जैसे सुपरहिट गानों के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है। चार साल के अंतराल के बाद, हनी सिंह अब टी-सीरीज़ के लेबल के तहत अपने एकल संगीत वीडियो के साथ वापसी कर रहे है। अपने प्रशंसकों के साथ इस खुशखबरी को साझा करते हुए हनी सिंह ने ट्वीट किया," 

यो यो हनी सिंह ने भारतीय संगीत उद्योग में अपने असाधारण संगीत और अक्षम शैली के साथ गहरी छाप छोड़ दी है। सिंगिंग सुपरस्टार ने वापसी कर ली है और एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.