Friday, Apr 10, 2020
yo yo honey singh seen in jabariya jodi trailer

'जबरिया जोड़ी' के ट्रेलर में दिखी यो यो हनी सिंह के क्लासिक गाने की झलक

  • Updated on 7/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सीजन की सरप्राइज वेडिंग के ट्रेलर के साथ, यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के गाने 'खड़के ग्लासी' (Khadke Glassy ) को 'जबरिया जोड़ी' (Jabariya Jodi) के लिए रीक्रिएट किया गया है और उनके नए पेप्पी नंबर को नए अवतार में देखने के लिए हमारा उत्साह सातवें आसमान पर है।

इस हफ़्ते की शुरुवात में फिल्म "जबरिया जोड़ी" ने अपना ट्रेलर लॉन्च किया था और ट्रेलर में दर्शकों को यो यो हनी सिंह के क्लासिक पंजाबी नंबर की झलक देखने मिली और इस नए मिक्स को मजेदार टच देने के लिए कूल और देसी अंदाज़ में रीक्रिएट किया गया है। 

सुपरस्टार गायक को अपने आखिरी गीत मखना के लिए शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी और अब, गायक अपने अगले रिलीज के लिए तैयार है। यो यो हनी सिंह अपने सराहनीय काम के साथ समय-समय पर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करना बखूबी जानते है।

सुपरस्टार मोनालिसा का डांसिंग Video वायरल, यूजर्स ने बताया बिंदास

हाल ही में, यो यो हनी सिंह ने अपने चार्टबस्टर गीत 'दिल चोरी' के लिए मुंबई में आयोजित हालिया संगीत पुरस्कार में 'सॉन्ग ऑफ द ईयर' का पुरस्कार जीता था।

साल 2018 यो यो हनी सिंह के लिए एक शानदार वर्ष रहा है जिसमें गायक ने दिल चोरी और छोटे छोटे पेग, दिस पार्टी इज ओवर नाउ, रंगतारी से ले कर शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया सिंगल उर्वशी जैसे कई चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था।

जहां एक तरफ ट्रोल हो रही है जायरा वसीम, वहीं स्पोर्ट में सामने आईं आलिया की मां

यो यो हनी सिंह ने अपने संगीत और अनुपम शैली के साथ भारतीय संगीत उद्योग को अपना दीवाना बना लिया है। इसी के साथ, गायन सनसनी ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों के दिलों पर अपना जादू बिखेर दिया है।

वर्तमान में, यो यो हनी सिंह अपने आगामी गीतों के लिए कमर कस रहे हैं जिसका उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.