Sunday, Dec 08, 2019
yo-yo-honey-singh-song-peeyu-datt-ke-from-marjaavan-will-soon-be-released

जनता की मांग पर, 'मरजावां' से यो यो हनी सिंह का गाना 'पीयू दट के' जल्द होगा रिलीज

  • Updated on 12/2/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दुनिया भर में यो यो हनी सिंह के प्रशंसकों ने एक बार फिर अपनी ताकत और शक्ति का सबूत दे दिया है। नजीतन, सार्वजनिक मांग पर अब यो यो हनी सिंह का आगामी गीत 'दट के' जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है। ‘पीयू दट के’ गीत हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मरजावां (marjaavan) में एक स्पेशल नंबर था, लेकिन इस गीत को फिल्म में चित्रित नहीं किया गया था।

दिलचस्प बात यह है कि यो यो हनी सिंह (yo yo honey singh) के प्रशंसकों द्वारा गाने को जल्द ही रिलीज करने की मांग की गयी है जिससे फिल्म के निर्माताओं ने सभी अफवाहों को दरकिनारे करते हुए कहा कि गाने को हटाया नहीं गया है और जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

जब हॉन्ग कॉन्ग में फैंस ने घेर लिया यो यो हनी सिंह को

मल्टीटैलेंटेड गायक ने सोशल मीडिया पर अपने सभी प्रशंसकों के साथ यह खुशखबरी साझा करते हुए लिखा,"Save the best till last ?’ So here it is ‘Peeyu Datt Ke’ out soon”. हाल ही में, यो यो ने गैलेरिया अल मराह द्वीप में अपनी परफॉर्मेंस के साथ हजारों की संख्या में उपस्थित प्रशंसकों का दिल जीत लिया था। 

यो यो हनी सिंह ने खोले राज, कहा- 'मैं अब और भी ज्यादा मजबूत हो गया हूं'

हनी सिंह के लिए साल 2018 बेहद खास रहा है जहां उनके गीत मखना और फ़िल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से यो यो के गानों ने सभी का दिल जीत लिया है। और इस साल भी, सुपरहिट गीत खडके ग्लासी और गुड़ नालो इश्क मीठा के साथ हनी सिंह के लिए सफल वर्ष रहा है।

हनी सिंह ने बताया कि उनको मिलने वाले सभी अवॉर्ड्स उनके लिए कितने हैं खास..

यो यो हनी सिंह के आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में सुनकर प्रशंसक ओर अधिक उत्साहित हो गए है और अब उनके गानों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

comments

.
.
.
.
.