Thursday, Feb 09, 2023
-->
yog guru ira trivedi is out from durdarshan show

#MeeToo के तेहत योग गुरु इरा ने लगाए थे चेतन पर गंभीर आरोप, इस तरह चेतन ने उड़ाई खिल्ली

  • Updated on 7/29/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। योग गुरु इरा त्रिवेदी (Ira trivedi) को हाल ही में दूरदर्शन (Durdarshan) के शो से बाहर निकाल दिया गया है। उनके हिंदू धर्म और बीफ पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर ये कदम उठाया गया है। वहीं उनके काफी सारे पुराने ट्वीट्स वायरल हुए थे। जिसमें उन्होंने इस्लाम धर्म की आलोचना की थी। उन्होंने लिखा था, कि हिंदू धर्म इस्लाम धर्म से बेहतर और प्रोग्रेसिव है। इसके अलावा उनके एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था जिसमें वो बीफ खाने से मिलने वालो सस्ते प्रोटीन का जिक्र कर रही हैं।

पीएम की आलोचना करने वालों को कंगना समेत इन 69 सेलेब्स ने भेजा Open letter

हिंदू धर्म और बीफ पर टिप्पणी करने पर दूरदर्शन से किया बाहर
इरा को शो से निकालने और उनके ये सभी आपत्तिजनक वीडियो और ट्वीट के बाद लेखक चेतन भगत (Chetan bhagat) ने उनपर तंज कसा है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, 'कर्मा'।

Related image

चेतन भगत ने सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास 
आपको बता दें कि चेतन भगत ने इरा के लिए ये पोस्ट इसलिए किया क्योंकी इससे पहले इरा उन्हें मीटू (Meetoo) केस में फसा चुकी हैं। जो कि उन्हीं पर ही उल्टा पड़ गया था। दरअसल, इरा ने पिछले साल चेतन पर मीटू कैंपेन के चलते सेक्सुअल हरैस्मेंट का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि चेतन ने उन्हें जबरन किस (Kiss) करने की कोशिश की थी।

मॉब लिंचिंग को लेकर पीएम के सपोर्ट में सामने आईं आशा भोसले, किया ये मजेदार tweet

इरा ने चेतन पर हरैस्मेंट का लगाया था आरोप 
बेशक ही इरा ने चेतन भगत पर ये आरोप लगाया लेकिन ये मामला खुद इरा पर ही उल्टा पड़ गया। चेतन ने इरा के ,भी पुराने मेल्स सार्वजनिक कर दिए थे जो इरा ने उन्हें किए थे। वहीं चेतन ने भी इस आरोप को खारिज करते हुआ बताया था कि, "इरा झूठ बोल रही हैं। मैंने नहीं बल्कि उन्होंने ही मुझे किस करने की बात कही थी"।

Image result for ira trivedi twitter

अब जब इरा विवादों के भवर में फसी हैं तो चेतन भगत ने शोसल मीडिया पर अपना ये रिएक्शन शेयर किया है। बता दें की इरा योग गुरु होने के साथ एक राइटर भी हैं। उन्होंने आउटलुक मैगजीन के लिए एक कॉलम भी लिखा था जिसमें उन्होंने चेतन पर ये सभी आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि वो लगभग 10 साल पहले चेतन से मिली थी एक लिटरेचर फेस्टिवल के दौरान। 

सपना चौधरी के गाने पर रीना द्विवेदी के ठुमके देख यूजर्स हुए क्रेजी, Video हुआ वायरल

मीटू के तहत लगाया था ये गंभीर आरोप 
वहां इरा और चेतन दोनों एक पैनल डिस्कशन का हिस्सा थे। इरा ने बताया था कि चेतन ने उनसे पूछा था कि जब बुक लॉन्च के दौरान कोई आदमी उनपर ट्राय मारता है तो वो क्या करती हैं? इस पर इरा ने जवाब दिया था, "मैं उससे मेरी बुक की 100 कॉपि खरीदने को कहती हूं और बदले में उन्हें किस करने का ऑफर देती हूं और अगर वो व्यक्ति मेरी सारी कॉपियां खरीद ले तो मैं उससे शादी कर लूंगी"।

Video: बेटी मीशा के साथ जिम से बाहर निकलते दिखें शाहिद-मीरा

इस पर इरा ने आगे कहा था, 'कि ये सब बातें उन्होंने ऐसे ही बोल दी थी। वो सच में ऐसा कुछ नहीं करने वाली थी। लेकिन एक दिन जब इरा दोबारा चेतन से मिलि तो उन्होंने इरा को कमरे में बुलाया और किस करने की कोशिश करने लगे। जब इरा ने पूछा कि वो क्या कर रहे हैं। तो इसपर चेतन ने कहा था कि "मैंने तुम्हारी बुक की 100 कॉपी खरीद ली है और अब मैं तुम्हें किस करने का हकदार हूं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.