Monday, Jan 24, 2022
-->
yoga trainer ira trivedi starts yoga thon 4 point 0 from february 14 sosnnt

14 फरवरी से शुरू होने जा रहा है मशहूर योग Trainer इरा त्रिवेदी द्वारा योग-ए-थॉन 4.0

  • Updated on 2/10/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इरा त्रिवेदी एक बहुआयामी लेखक, योग आचार्य और ईरा योग वेलनेस की संस्थापक हैं, वह अपने प्रसिद्ध योग-ए-थॉन के चौथे संस्करण के साथ वापस आ रही हैं, जो 14 फरवरी को पूरे दिन लाईव वर्चूअल इवेंट होगा। इरा और इरा योगा वेलनेस की उनकी टीम, योग, जिसकी गहरी जड़ें भारतीय शास्त्रीय परंपराओं में है, के अनुभव और उपचार योग के क्यूरेटर है। 

'द मैरिड वुमन' का प्रीव्यू वीडियो हुआ रिलीज, दमदार है कहानी

14 फरवरी से शुरू होने जा रहा इरा त्रिवेदी द्वारा योग-ए-थॉन 4.0 
अतीत में, राधानाथ स्वामी, बीके शिवानी, दाजी, मा हंसाजी, महेश भूपति, राहुल बोस, कृष्णा दास, देव प्रेमल, निथ्या शांति, डॉ. प्रदीप चौहान, मिकी मेहता और कई अन्य प्रसिद्ध हस्तियों और स्वास्थ्य चिकित्सकों जैसे वक्ता उनके के साथ जुड चुके है। 

इस महत्त्वपूर्ण इवेंट के चौथे संस्करण में, ऑथर ऑफ इंटरनैशनल एक्लेम्ड एंड इंटरनेशनलली बेस्ट सेलर, आई के आई जीए आई, फ्रांसेस्क मिरालेस, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित लाइफ कोच और मल्टीपल बुक्स के लेखक श्यामल वल्लभजी, मोरजी देसाई योग नेशनल इंस्टीट्यूट के निदेशक डॉ. ईश्वर बसवद्र्दी, आशय योग के संस्थापक टॉड नॉरियन और वर्तमान में डरबन स्थित चिन्मय मिशन दक्षिण अफ्रीका में सेवारत स्वामी अभेदानंद, इसका एक अभिन्न अंग होगा। 14 फरवरी प्यार का दिन है और सभी सत्र ‘ए जर्नी ऑफ लव’ को साकार करने पर केंद्रित होंगे। 

ऑस्कर 2021 की रेस में शामिल हुई एकता कपूर की ये शॉर्ट फिल्म बिट्टू

योगाथॉन नॉट-फॉर-प्रॉफिट वर्चुअल फेस्टिवल है जिसे नमामि योग (www.namamiyoga.com) के माध्यम से होस्ट किया गया है, जो अल्पपोषित बच्चों को योग की सुविधा प्रदान करता है। एक इंटरैक्टिव सत्र जिसे सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए एक शानदार अनुभव प्रदान करने के लिए क्यूरेट किया गया है।

यह आयोजन 14 फरवरी को LIVE होगा, जो सुबह 7 बजे से रात 8:30 बजे तक चलेगा। योग चीजों की जड़ तक पहुंचता है और यह योग-ए-थोन 4.0 निचले स्तर के बच्चों तक उनके स्तर पर पहुंचेगा। यह इससे बेहतर कुछ नहीं है, यह इरा त्रिवेदी और इरा योगा वेलनेस की उनकी टीम का यश है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.