Thursday, Sep 28, 2023
-->
Yoodlee film s Bazooka with megastar Mammootty to go on floors on 10th May

मेगास्टार मम्मूटी के साथ यूडली फिल्म "बाज़ूका" की शूटिंग 10 मई से होगी शुरू

  • Updated on 5/11/2023

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मेगास्टार मम्मूटी 10 मई से केरल के एर्नाकुलम में 'बाज़ूका' की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म सारेगामा इंडिया लिमिटेड के फिल्म स्टूडियो, यूडली फिल्म्स द्वारा निर्मित एक सनसनीखेज, मलयालम क्राइम ड्रामा है। फिल्म में गौतम मेनन भी हैं और इसका निर्देशन नवोदित निर्देशक डीनो डेनिस कर रहे हैं जो अनुभवी पटकथा लेखक कलूर डेनिस के बेटे हैं। फिल्म कोचीन और बेंगलुरु में शूट की जाएगी और थिएटर ऑफ ड्रीम्स द्वारा सह-निर्मित है।

 

मेगास्टार मम्मूटी कहते हैं, "एक ऐसी स्क्रिप्ट के बारे में जानना अच्छा है जो आपको आश्चर्यचकित करती है और आपकी रुचि को तुरंत पकड़ लेती है। 'बाज़ूका' एक एक्शन फिल्म है, लेकिन यह बुद्धि का खेल भी है। मैं इस फिल्म का इंतजार कर रहा हूं।

सिद्धार्थ आनंद कुमार कहते हैं, "कहानियां कहने के हमारे जुनून ने हमें वर्षों से विभिन्न प्रारूपों, शैलियों और भाषाओं का पता लगाने के लिए प्रेरित किया है और यह क्षण किसी अन्य की तरह नहीं है क्योंकि हम महान मम्मूटी के साथ पहली बार काम कर रहे हैं। यही कारण है कि हमने अपना समय स्क्रिप्ट को ठीक करने और सभी प्री-प्रोडक्शन विवरणों को पूरी तरह से प्राप्त करने के लिए लिया। 


निर्देशक डीनो डेनिस कहते हैं, "यह फिल्म मम्मूटी सर के साथ काम करने के आजीवन सपने की पराकाष्ठा है और इस पटकथा ने मुझे ऐसा करने का मौका दिया। मैं रोमांचित महसूस कर रहा हूं क्योंकि उनके कद और अनुभव के किसी व्यक्ति को निर्देशित करना जीवन भर का सौभाग्य है।" 
 
सह-निर्माता जिनू वी अब्राहम कहते हैं, "यह हमारे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है क्योंकि हम ममूटी जैसे दिग्गज के अलावा किसी और के साथ काम कर रहे हैं। उम्मीद है कि हम एक ऐसी फिल्म बनाएंगे, जिसे न केवल केरल बल्कि विदेशों में भी दर्शकों द्वारा पसंद किया जाएगा। "

बाज़ूका, यूडली और सारेगामा ने सर्वश्रेष्ठ मलयालम सिनेमा में निवेश करने की अपनी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाया और 2023 के लिए अपने पहले से ही प्रभावशाली लाइनअप को जोड़ा, जैसे कि टोविनो थॉमस के साथ अन्वेशिपिन कंडेथुम और आसिफ अली और सनी वेन के साथ कासरगोल्ड।
 

comments

.
.
.
.
.