Sunday, Sep 19, 2021
-->
youtuber bhuvan bam lost his parents mother and father due to covid19 aljwnt

पॉपुलर यूट्यूबर भुवन बाम के माता-पिता का कोरोना से निधन, पोस्ट कर पूछा- क्या मैं अच्छा बेटा था?

  • Updated on 6/13/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में कोरोना की दूसरी लहर अब सिमटने लगी है लेकिन ये लहर इतनी भयावह होगी ये किसी ने सोचा भी नहीं था। ना जाने कितने ही परिवारों को उजाड़कर ये लहर कितने ही अपनों को लोगों से दूर ले गई। इसी लहर में हमेशा सबको हंसाने वाले पॉपुलर यूट्यूबर भुवन बाम (BB ki Vines) ने अपने माता-पिता को हमेशा के लिए खो दिया है।

इस हादसे के बाद भुवन ने एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट लिखा जो झकझोर कर देने वाला है। भुवन ने लिखा- मैंने अपनी दोनों ही लाइफलाइन्स को कोविड के हाथों खो दिया है। आई और बाबा के बिना कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा। एक महीने में सब बिखर चुका है। घर, सपने, सब कुछ। मेरी आई मेरे पास नहीं है, बाबा मेरे साथ नहीं हैं। अब शुरू से जीना सीखना पड़ेगा। मन नहीं कर रहा। क्या मैं अच्छा बेटा था? क्या उन्हें बचाने के लिए मैंने वो सब किया जो मैं कर सकता था। इन सवालों के साथ मुझे जिंदगी भर जीना होगा। उन्हें दोबारा देखने के लिए इंतजार नहीं हो रहा। काश वो दिन जल्दी आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhuvan Bam (@bhuvan.bam22)

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.